Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

रोहतक पहुंचे बजरंग दास गर्ग को आया गुस्सा:अग्रोहा विकास के मुद्दे पर सरकार को घेरा, बोले : खजाना हम भरते हैं और हमारे दम पर सरकार चलती है

रोहतक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग - Dainik Bhaskar
रोहतक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग

रोहतक में रविवार को अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अग्रोहा के विकास को लेकर सरकार पर निशाना साधा। वहीं गुस्से में आते हुए कहा कि खजाना हम भरते हैं और हमारे दम पर सरकार चलती है। वह चाहे केंद्र की हो या स्टेट की। उन्होंने कहा कि अग्रोहा का विकास करने के लिए सरकार को कदम उठाने चाहिए। लेकिन सरकार द्वारा सुविधाएं नहीं दी जा रहे हैं। उन्होंने मांग की कि अग्रोहा के विकास को लेकर सरकार द्वारा मास्टर प्लान बनाना चाहिए। वे भी सरकार की पूर्ण रूप से मदद करने के लिए तैयार हैं।

बजरंग दास गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में रेल व बस की बेहतर सेवाएं दी जानी चाहिए। अग्रोहा में रेल सुविधा की घोषणा मात्र हुई, लेकिन अभी तक रेलवे लाइन बनना तो दूर की बात उसका सर्वे का काम अभी तक शुरू नहीं हो पाया। जिसकी घोषणा हुए साल से ऊपर का समय हो चुका है। वहीं अग्रोहा का बस स्टैंड बने हुए चार साल हो चुके हैं, लेकिन बस अड्‌डा चालू नहीं हुआ। सरकार की ढुलमुल रवैये के कारण अग्रोहा का विकास नहीं हुआ। उन्होंने दावा किया कि सरकार मूलभूत सुविधाएं दे तो वे अग्रोहा को व्यापार का हब बनाकर विकास करवाने की जिम्मेदारी लेंगे। साथ ही उन्होंने अग्रोहा टिले की खुदाई करने की मांग की।

 

रोहतक पहुंचे अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग का स्वागत करते हुए
रोहतक पहुंचे अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग का स्वागत करते हुए

कैंसर अस्पताल निर्माण सरकार ने अधर में लटकाया
उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में प्रतिदिन 3 हजार से अधिक मरीजों की ओपीडी हैं। वहां कैंसर अस्पताल की घोषणा की गई थी। जिसके लिए 120 करोड़ की लागत लगनी थी। जिसमें से 60 करोड़ सरकार का व 60 करोड़ रुपए ट्रस्ट का। लेकिन सरकार ने उसको अनुमति ना देकर लोगों से बेहतर स्वास्थ्य का लाभ भी छीना है। उन्होंने यहां तक दावा किया कि अगर सरकार अनुमति दे तो ट्रस्ट व समाज अकेले ही पूर्ण खर्च वहन कर सकता है, लेकिन सरकार को अनुमति देनी होगी।

अग्रोहा मेले का दिया न्यौता
अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग रविवार को अग्रोहा में आयोजित होने वाले मेले व महाकुंभ का न्यौता देने पहुंचे थे। रोहतक पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि 29 अक्टूबर को विशाल अग्रोहा मेले एवं महाकुंभ का आयोजन किया जाएगा। अग्रोहा विकास ट्रस्ट के मुख्य संरक्षक राजेश जैन ने कहा कि यह 40वां मेला एवं महाकुंभ भव्य तरीके से मनाया जाएगा। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Spread the love