Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

लक्ष्य प्राप्ति के लिए अगर कठोर मेहनत की जाए तो सफलता जरूर मिलती है : तेजबीर पुनिया

एनआरएम एजुकेशन ट्रस्ट के तत्वावधान में शहर के दयानंद पब्लिक स्कूल में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।इस दौरान 56 अध्यापकों व 102 बच्चों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ शहीद भगत सिंह स्कूल हांसी के संचालक राम अवतार ने किया।

वहीं बतौर मुख्यातिथि कांग्रेस नेता तेजवीर पूनिया ने शिरकत की। एनआरएम ग्रुप के सदस्य संदीप भनवाला ने बताया कि एनआरएम ग्रुप की ओर से कक्षा 10वीं की हिंदी व अंग्रेजी ग्रामर तथा कक्षा 12वीं की अंग्रेजी विषय की प्रतिभा खोज प्रतियोगिता कराई गई थी। इसमें 500 बच्चों ने भाग लिया था। इनमें विजेता प्रतिभागियों व परीक्षा ड्यूटी देने वाले सभी अध्यापकों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मंच संचालन की भूमिका नरेश भ्याण ने की। मुख्यातिथि तेजवीर पूनिया ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि लक्ष्य प्राप्ति के लिए अगर कठोर मेहनत की जाए तो सफलता जरूर मिलती है। एनआरएम ग्रुप के अध्यक्ष सत्यवान कुंडू व तेजवीर पूनिया ने स्टूडेंट्स व शिक्षकों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अनिल रापडि़या, रामअवतार, राजेंद्र अत्री, पवन शर्मा, राजेश बोबुआ, छबीलदास, राजदीप नैन, संदीप राजली, विकास, दिनेश, सुनील, सीमा भनवाला, जयवीर आदि मौजूद रहे।

Spread the love