Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

वर्ल्ड कप का कैप्टंस-डे इवेंट, सभी कप्तान शामिल हुए; शास्त्री ने होस्ट किया

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार को क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज होगा। इससे पहले, बुधवार को कैप्टंस-डे सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी टीमों के कप्तान एक मंच पर आए। इस इवेंट को पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने होस्ट किया।

मैच से पहले चेन्नई पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम, 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से पहला मैच
भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप में अपने पहले मुकाबले से चार दिन पहले चेन्नई पहुंच गई है। भारतीय टीम को चेपॉक स्टेडियम में 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से अपना पहला मुकाबला खेलना है।

टूर्नामेंट की शुरुआत 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के पीएम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कैप्टंस-डे से पहले मिले बाबर-रोहित, कीवी टीम प्रैक्टिस करने उतरी
अहमदाबाद के पीएम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कैप्टंस डे सेरेमनी से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आजम गर्मजोशी से मिलते नजर आए। दोनों कप्तान सेरेमनी में हिस्सा लेने आए हैं।

ओपनिंग मैच से कीवी टीम की प्रैक्टिस शुरू, इंग्लैंड दोपहर में करेगी
वर्ल्ड कप का ओपनिंग मैच पिछले सीजन की फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम ने सुबह प्रैक्टिस सेशन रखा। इंग्लैंड की टीम दोपहर के बाद प्रैक्टिस करेगी।

विराट कोहली की पोस्ट – मुझसे टिकट की रिक्वेस्ट मत कीजिए
भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने दोस्तों से अनुरोध किया है कि उनसे वर्ल्ड कप मैचों के टिकट नहीं मांगे। कोहली ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, मैं अपने सभी दोस्तों से अनुरोध करता हूं कि, प्लीज मुझसे वर्ल्ड कप के दौरान टिकट की रिक्वेस्ट मत कीजिए। सभी अपने घरों से मैच एन्जाॅय कीजिए।

Spread the love