Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

वर्ल्ड कप में आज भारत-अफगानिस्तान का मुकाबला:गिल की जगह इस मैच में भी ईशान खेलेंगे; जानिए कम्पलीट प्रिव्यू और पॉसिबल प्लेइंग 11

वर्ल्ड कप 2023 में बुधवार 11 अक्टूबर को भारत का मुकाबला अफगानिस्तान से होगा। यह मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। टॉस 1.30 बजे होगा।

टीम इंडिया के रेगुलर ओपनर शुभमन गिल डेंगू की वजह से इस मैच में भी नहीं खेल सकेंगे। उनकी जगह रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन के ही ओपन करने की संभावना है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे।

यहां हम आपको टीम न्यूज, वेदर कंडीशन, पिच रिपोर्ट, हेड-टु-हेड रिकॉर्ड, टॉप परफॉर्मर्स और दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग 11 के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

टीम इंडिया के रेगुलर ओपनर शुभमन गिल डेंगू की वजह से इस मैच में भी नहीं खेल सकेंगे।
टीम इंडिया के रेगुलर ओपनर शुभमन गिल डेंगू की वजह से इस मैच में भी नहीं खेल सकेंगे।

टीम न्यूज
शुभमन गिल टीम के साथ दिल्ली नहीं आए हैं। हालांकि, उन्हें चेन्नई में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वो तेजी से रिकवर कर रहे हैं, लेकिन मैदान पर वापसी की तस्वीर अभी साफ नहीं है। उनकी जगह इस मैच में भी ईशान किशन के ओपन करने की संभावना है। हालांकि, टीम मैनेजमेंट इस मैच के लिए सूर्यकुमार यादव को भी मौका दे सकता है।

दूसरी तरफ, अफगानिस्तान टीम में फिटनेस रिलेटेड कोई इश्यू नहीं है। टीम भारत को उसके घरेलू मैदान पर कड़ी चुनौती देना चाहती है।

हेड-टु-हेड रिकॉर्ड
भारत और अफगानिस्तान के बीच अब तक सिर्फ तीन वनडे मैच खेले गए हैं। इनमें दो मैच भारत ने जीते और एक टाई रहा। इस मैच में भी टीम इंडिया फेवरेट है। उसका हालिया फॉर्म शानदार रहा। इस वर्ल्ड कप की सबसे तगड़ी टीमों में से एक ऑस्ट्रेलिया को टीम इंडिया ने 6 विकेट से हराकर सफर का आगाज किया। अफगानिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

 

Spread the love