Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

वर्ल्ड कप में SA vs BAN:साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी; शाकिब की वापसी, बावुमा नहीं खेलेंगे

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज यानी सोमवार 24 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका का सामना बांग्लादेश से हो रहा है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया है। मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से शुरू होगा।

बावुमा नहीं खेलेंगे, शाकिब की वापसी
साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा आज के मैच में नहीं खेलेंगे। वो पिछले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे। बावुमा बीमार हैं। उनकी गैरमौजूदगी में ऐडन मार्करम ने टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वहीं बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन की वापसी हुई है। वो चोटिल होने की वजह से भारत के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके थे।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
साउथ अफ्रीका: ऐडन मार्करम (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, रासी वान डर डसन, हेनरिक क्लासन, डेविड मिलर, मार्को यानसन, जेराल्ड कूट्जी, केशव महाराज, कगिसो रबाडा और लिजाड विलियम्स।

पढ़े इसे भी : CET एग्जाम में पकड़े गए तीन फर्जी परीक्षार्थी, एक महिला भी शामिल

बांग्लादेश : शाकिब अल हसन (कप्तान), तंजिद हसन तमीम, लिट्टन दास, नजमुल हुसैन शांतो, मेहदी हसन मिराज, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह रियाद, नसुम अहमद, हसन महमूद, शोरिफुल इस्लाम और मुस्तफिजुर रहमान।

दोनों टीमों का इस वर्ल्ड कप में पांचवां मैच
दोनों टीमों का इस वर्ल्ड कप में पांचवां मैच रहेगा। साउथ अफ्रीका को 4 में से तीन में जीत और केवल एक में हार मिली है। दूसरी ओर बांग्लादेश को चार में से तीन में हार और महज एक में जीत मिली।

हेड-टु-हेड और हालिया रिकॉर्ड
दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 24 वनडे खेले गए हैं। साउथ अफ्रीका ने 18 और बांग्लादेश ने 6 मैच जीते। वनडे वर्ल्ड कप में दोनों टीमें बराबरी पर हैं। टूर्नामेंट में दोनों के बीच 4 मैच हुए। 2 में साउथ अफ्रीका, जबकि 2 में बांग्लादेश को जीत मिली।

पानीपत जेल के DSP की अचानक मौत:करनाल के जिम में सुबह एक्सरसाइज करते वक्त हार्ट अटैक आया, नीचे गिर पड़े

साउथ अफ्रीका : पिछले 5 वनडे में से 4 में जीत मिली। 1 मैच में हार का सामना करना पड़ा।
बांग्लादेश : पिछले 5 में से 4 में हार का सामना करना पड़ा। केवल 1 मैच में जीत मिली है।

पिच रिपोर्ट
वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार है। इस स्टेडियम में अब तक कुल 24 वनडे इंटरनेशनल खेले गए। यहां पहले और बाद में बैटिंग करने वाली टीमों ने 12-12 मुकाबले जीते।

वेदर फॉरकास्ट
मुंबई में 24 अक्टूबर को अधिकतर वक्त मौसम साफ रहेगा। बारिश की कोई आशंका नहीं है। इस दौरान हवा की रफ्तार 11 किलोमीटर प्रति घंटे रहेगी।

Spread the love