Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

शतक का रिकॉर्ड बनाना था, जीरो का बना गए:कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 34वीं बार 0 पर आउट, यहां भी सचिन की बराबरी

इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले में टीम इंडिया के फैंस विराट कोहली के वनडे करियर की 49वीं सेंचुरी की बाट जोह रहे थे। अगर विराट ऐसा करते तो वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा सेंचुरी जमाने के सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेते।

शतक बनाना तो दूर विराट 1 रन भी नहीं बना सके। वे 9 गेंद पर बिना खाता खोले यानी 0 के स्कोर पर आउट हो गए। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने सचिन के यूनीक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

दोनों के नाम 34 बार जीरो का स्कोर
विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 513 मैचों की 569 पारियों में 34वीं बार जीरो पर आउट हुए हैं। जबकि सचिन 664 मैचों की 782 पारी में 34 बार जीरो पर आउट हुए थे।

हालांकि ये दोनों ही सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले खिलाड़ी नहीं हैं। यह रिकॉर्ड जहीर खान के नाम है। जहीर 309 मैचों की 232 पारियों में 44 बार जीरो पर आउट हुए हैं। जहीर 43 बार भारत की ओर से खेलते हुए और 1 बार एशिया-11 की ओर से खेलते हुए जीरो पर आउट हुए हैं।

ईशांत शर्मा 199 मैचों की 173 पारियों में 40 बार जीरो पर आउट हुए हैं। वहीं, हरभजन सिंह 367 मैचों की 37 पारियों में जीरो पर आउट हुए। इन तीनों के बाद विराट और सचिन का नाम आता है।

 

Spread the love