Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

सड़क के बीच खड़े डम्फर से बाइक टकराई , एक की मौत

डाटा निवासी करीब 45 वर्षीय रामफल की सड़क हादसे में मौत हो गई। गुरुवार की रात रामफल अपनी बाइक पर भिवानी जिले के पुर से अपने गांव डाटा आ रहा था। ‘वह मसूदपुर गांव के नजदीक पहुंचा तो सड़क के बीच में खड़े ‘एक डंपर से उनकी बाइक टकरा गई।

इस दुर्घटना में रामफल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। सदर थाना में दिए बयान में मृतक रामफल के बेटे सचिन ने कहा है कि 28 सितंबर को उसके पिता बाइक से पुर से गांव डाटा आ रहे थे। जब मसूदपूर के पास पहुंचे तो अंधेरा हो चुका था। सड़क के बीच में एक डंपर खड़ा था।

जिसके पीछे न कोई रिफ्लेक्टर पट्टी लगी थी और ही न ही कोई इंडिकेटर जल रहा था। इस दौरान सामने से आ रही गाड़ी की तेज लाइट उसके पिता की आंखों में लगी। इस कारण उन्हें कुछ नजर नहीं आया और उनकी बाइक सड़क के बीचों- बीच खड़े डंपर से टकरा गई। डंपर साइड में खड़ा होता तो यह हादसा नहीं होता। हादसे में सिर व अन्य जगह पर गंभीर चोटें आई। जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे व. शव को नागरिक अस्पताल में लेकर आए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Spread the love