Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

सरसाना के युवक की बांडाहेड़ी में कोठे के अंदर मिली:हत्या की जताई आशंका, युवक गया था अपनी बुआ के घर, लेन-देन का था विवाद

हिसार के नागरिक अस्पताल में एंबुलेंस से मृतक का शव उतारते हुए । - Dainik Bhaskar
हिसार के नागरिक अस्पताल में एंबुलेंस से मृतक का शव उतारते हुए ।

हिसार के सरसाना के एक युवक की लाश संदिग्ध हालत में गांव बांडाहेड़ी के खेतों में बने एक कोठे में पड़ी हुई मिली। उसे जहरीला पदार्थ खिला कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल में लाया गया है। फतेहाबाद पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। युवक के भाई ने लेन-देन को लेकर उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।


गांव सरसाना निवासी सुनील नामक युवक रुपए के लेन-देन काे लेकर अपनी बुआ के घर गुरूवार शाम को फतेहाबाद के गांव बांडाहेड़ी में अपनी बुआ के घर गया था। उसका शव आज गांव बांडाहेड़ी में खेत के अंदर एक कोठे (कमरे) के अंदर मिला है। परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

6 माह पहले 60 हजार कैश छीन कर ले गए थे युवक
सुनील के मामा के लड़के ने बताया कि सुनील का अपनी बुआ के साथ रुपए का लेन-देन चल रहा था। उसने बताया कि करीब 6 माह पहले वह अपनी बुआ के पास से 60 हजार रुपए लेकर आ रहा था। उसकी दौरान गांव के पास पहले उसका एक्सीडेंट हो गया। उसके बाद कुछ युवक उससे 60 हजार रुपए कैश छीन कर ले गए। उसे वहां पर जबरन जहरीला पदार्थ देने की भी कोशिश की गई थी। परिजनों का कहना है कि अब सुनील को साजिश के तहत जहरीला पदार्थ देकर मारा गया है।

मृतक के है दो बेटे
मृतक सुनील के दो बेटे है। बड़ा बड़ा बेटा 20 साल का और उससे छोटा बेटा 18 साल का है। पुलिस द्वारा इस मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसकी मौत का कारण साफ हो पाएगा।

Spread the love