Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

सरसोद से लिफ्ट देकर महिला की गोल्ड चेन तोड़ी:आरोपियों ने स्विफ्ट गाड़ी में बैठाया, फिर आधे रास्ते में उतार कर हुए फरार

सरसोद से हिसार जाने के लिए लिफ्ट लेकर एक स्विफ्ट गाड़ी में बैठी महिला की सोने की चेन तोड़ ली गयी । महिला को बहाने से बीच रास्ते उतार दिया। उसने घटना की शिकायत बरवाला पुलिस थाने में दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर कर रही है।

गांव डाबड़ा निवासी कविता ने बताया कि वह शाम को अपने गांव जाने के लिए गांव सरसौद मैन बस स्टैंड पर खड़ी थीउसके पास एक स्विफ्ट गाड़ी आकर रुकी। उसमें पहले से ही दो औरतें व एक आदमी बैठा था। उन्होंने पूछा कहां जाना। जब कहा कि डाबड़ा जाना है तो उन्होंने कहा कि हम भी डाबड़ा जा रहे हैं। इसके बाद उनके साथ बैठ गई।

कुछ दूरी पर जाते ही गाड़ी उतारा
कविता ने बताया कि उसके साथ बैठी महिला ने चालाकी से उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली। कुछ दूर चलते ही उन्होंने कहा हम तो कहीं और जा रहे हैं। आपको गलती से बैठा लिया है। यह बात कहकर उसे बीच रास्ते उतार कर वह फरार हो गए। गाड़ी से उतर कर उसने अपनी चेन देखी तो चेन गायब थी। उसने घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Spread the love