Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

सिसाय में सब्जी बेचने वाले का फोड़ा सिर ; पीछे से मारा डंडा, 10 टांके सिर पड़े

हांसी के अस्पताल में दाखिल सोनू। - Dainik Bhaskar
हांसी के अस्पताल में दाखिल सोनू।

हांसी के गांव सिसाय में बाइक पर सब्ज़ी बेचने गए व्यक्ति पर पीछे से हमला किया गया। उसके सिर में व्यक्ति ने डंडा मारा। उसे अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों को सिर में 10 टांके लगाने पड़े। फिलहाल वह अस्पताल में दाखिल है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

हांसी के मसूदपुर गांव के सोनू (32) ने बताया की वह शाम को गांव सिसाय में सब्ज़ी बेचने के लिए गया था। सब्जी बेचने के बाद वह अपनी बाइक स्टार्ट कर रहा था। उसी दौरान पीछे से एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर पर डंडा कर दिया। इससे सोनू का सिर फूट गया और खून बहने लगा। उसी दौरान डंडा मारने वाला अज्ञात व्यक्ति वहां से भाग गया।

सोनू को खून से लथ- पत देख गांव के ही एक व्यक्ति ने एम्बुलेंस को फ़ोन किया। कुछ ही देर में एम्बुलेंस पहुंच गई और सोनू को हांसी के नागरिक अस्पताल में लाया गया। डंडे के वार से उसका सिर बुरी तरह से फट गया। डॉक्टरों को इलाज के दौरान 10 टांके लगाने पड़े।

सोनू ने बताया की उसकी किसी से कोई बैर या दुश्मनी नहीं है। जिस व्यक्ति ने उस पर हमला किया, वह उसे भी नहीं जानता। उसने क्यों उस पर हमला किया वह भी नहीं जानता। उसने बताया कि मेरी सब्जियों से भरी बाइक रेहड़ी भी सिसाय गांव में ही  है। सोनू ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी। सोनू ने बताया कि वह शादीशुदा है। उसके 4 बच्चे हैं। जिनका पालन-पोषण वह सब्जी बेच कर करता है।

Spread the love