Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

सैलजा का विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान:कांग्रेस नेता ने हिसार में कहा- प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर निकालेंगे यात्रा; हुड्‌डा पर निशाना

कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने हिसार में पत्रकारों से बातचीत की। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने हिसार में पत्रकारों से बातचीत की।

हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा गुरुवार को हिसार पहुंची। उन्होंने कहा कि 5 राज्यों के चुनाव के बाद वह लोकसभा चुनाव को लेकर सक्रिय होंगी। प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों में यात्रा निकालेंगी। प्रदेश कांग्रेस के सभी नेताओं को निमंत्रण भी दिया जाएगा। हालांकि कुछ नेता उन्हें निमंत्रण नही देते हैं, लेकिन वह सब नेताओं को यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण देंगी।

हिसार में पत्रकारों से बातचीत में कुमारी सैलजा ने कहा कि सीएम कौन बनेगा ,डिप्टी सीएम कौन होगा? यह पार्टी हाईकमान तय करेगा। हम जनता के बीच जाकर कैसे कह सकते हैं कि मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा या डिप्टी सीएम बनाउंगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कई बार लोकसभा चुनाव लड़ा है। अब विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा है। फिलहाल किस सीट पर चुनाव लड़ा जाए, यह हाईकमान तय करेगा।

प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने का लक्ष्य

उन्होंने बताया कि पहले लोकसभा चुनाव होने है इस कड़ी में प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी को मजबूत करने का लक्ष्य लेकर चलना है। इस कड़ी में लोकसभा सीटों में यात्रा की जाएगी। हर प्रदेश के हर हल्के इस यात्रा में कवर किए जाएगे।कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संदेश को हर लोकसभा तक पहुंचाना है।

हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुमार सैलजा।
हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुमार सैलजा।

5 राज्यों में बीजेपी की होगी हार

3 दिसंबर को पांचों राज्यों में हुए चुनाव का रिजल्ट आने वाला है। यहां बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ेगा। वही इन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इन राज्यों में बीजेपी सरकार ने कोई काम नही किया हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं। ऐसे में जनता बीजेपी की चाल को समझ चुकी है। 5 राज्यों में बीजेपी की बुरी तरह से हार होगी।

कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा केंद्र सरकार ईडी की टीम को अपने टूल किट के तौर पर उपयोग कर रही है। नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की कार्रवाई इसी का हिस्सा है। विपक्ष के नेताओं पर लगातार ईडी की छापेमारी कर आतंक मचाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब तो आम लोग भी ईडी पर चुटकले बना रहे हैं।

पनौती शब्द पर हंसी सैलजा

प्रेसवार्ता के दौरान कुमारी सैलजा से पनौती शब्द के बारे में पूछा गया तो कुमारी सैलजा की हंसी छूट गई। उन्होंने कहा कि पनौती शब्द सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हमारे नेता राहुल गांधी ने बिना किसी का नाम लिए पनौती शब्द का प्रयोग किया था। इस पर भाजपा प्रधानमंत्री का अपमान मान रही है। भाजपा विपक्ष के नेताओं को लगातार टिप्पणियां करते हैं। लेकिन जब विपक्ष बीजेपी नेताओं के बारे में कुछ कहे तो खुद पीड़ित बन जाते हैं।

Spread the love