Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

स्कूल टीचर से मिले सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा,VIDEO:गले लगकर लिया आशीर्वाद; सोशल मीडिया पर लिखा- एक यादगार लम्हा

रोहतक में जन संपर्क अभियान के दौरान टीचर के गले लगकर आशीर्वाद लेते सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा। - Dainik Bhaskar
रोहतक में जन संपर्क अभियान के दौरान टीचर के गले लगकर आशीर्वाद लेते सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा।

राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा अपने रोहतक में डोर-टू-डोर अभियान के दौरान अपने बचपन की स्कूल टीचर से मिले। इस दौरान उन्होंने अपनी टीचर के गले लगकर आशीर्वाद लिया। दीपेंद्र हुड्‌डा ने सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “एक यादगार लम्हा..”। इस मुलाकात के दौरान दोनों काफी खुश नजर आए।

दीपेंद्र हुड्डा ने बताया कि किला रोड पर वह डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। इस दौरान उनकी मुलाकात स्कूल टीचर सुरजीत मैडम से हुई। उनसे बात करके बचपन और स्कूल की यादें एक बार फिर ताजा हो गईं। हुड्‌डा ने लिखा कि आज जीवन में जो भी मुकाम हासिल किया है, वह हमारे गुरुजनों का आशीर्वाद है।

दीपेंद्र हुड्डा ने मुलाकात के बाद टीचर के घर पहुंचकर उनसे बातें कीं।
दीपेंद्र हुड्डा ने मुलाकात के बाद टीचर के घर पहुंचकर उनसे बातें कीं।

मैडम सुरजीत बोलीं- दीपू कहकर बुलाते थे
दीपेंद्र हुड्‌डा ने वीडियो में बताया कि वह मैडम सुरजीत से पांचवीं कक्षा तक पढ़े हैं, लेकिन उनका काफी लगाव रहा है। बचपन के वे दिन आज भी याद हैं। इस मुलाकात के बाद दीपेंद्र अपनी टीचर के गले लगे और आशीर्वाद लिया।

वहीं अपनी मैडम के घर पर भी गए। जहां पर टीचर व उनके परिवार वालों से बातचीत करते हुए अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। टीचर सुरजीत ने कहा कि हम तो बचपन में दीपेंद्र को दीपू कहकर बुलाते थे।

किला रोड स्थित टिक्की व गोल-गप्पे वाले से मिलकर गले लगाते हुए दीपेंद्र हुड्‌डा
किला रोड स्थित टिक्की व गोल-गप्पे वाले से मिलकर गले लगाते हुए दीपेंद्र हुड्‌डा

टिक्की व गोल-गप्पे वाले से मिले दीपेंद्र
इसके अलावा दीपेंद्र हुड्‌डा किला मार्केट स्थित काले भाई की टिक्की व गोल-गप्पे की दुकान पर पहुंचे। वह दुकानदार से गले मिले और बातचीत की। साथ ही उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस दौरान दीपेंद्र हुड्‌डा ने खाने का स्वाद चखा और उस खाने की तारीफ भी की। इस दौरान उनके साथ कई व्यापारी व कांग्रेसी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Spread the love