Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने AAP-JJP को घेरा:बोले- आप अब आम आदमी पार्टी नहीं, JJP यानी जमानत जब्त पार्टी हो गई है

5 राज्यों में चुनाव परिणाम आने के बाद भाजपा नेता दूसरे दलों के नेताओं पर सीधा हमला बोल रहे हैं। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी आम आदमी पार्टी (AAP) और जननायक जनता पार्टी (JJP) पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने 5 राज्यों में आम आदमी पार्टी की 700 से अधिक सीटों पर जमानत जब्त होने पर चुटकी ली। विज ने कहा कि AAP अब आम आदमी पार्टी नहीं, JJP यानी जमानत जब्त पार्टी हो गई है।

विज ने कहा है कि जिस प्रकार से राजस्थान, मध्यम प्रदेश और छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से वोट पड़ा है, ये 2024 का ट्रेंड नजर आ गया। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी इसी तरह से बाकी हिंदुस्तान के राज्यों में भी इसी तरह से वोट पड़ेगा।

यह पहली बार है कि सूबे के गृहमंत्री अनिल विज ने जजपा पर सीधे हमला बोला है।
यह पहली बार है कि सूबे के गृहमंत्री अनिल विज ने जजपा पर सीधे हमला बोला है।

JJP को मिले सिर्फ 55.29 हजार वोट
हरियाणा से पहली बार राजस्थान में 20 सीटों पर चुनाव लड़ी जजपा कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। पार्टी की ओर से 20 सीटों पर प्रत्याशी खड़े किए गए थे, लेकिन पार्टी के नेताओं को महज 55.29 हजार वोट ही पड़ पाए। बताया जा रहा है कि पार्टी के सभी प्रत्याशी अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए, जिसके बाद विपक्षी दलों के निशाने पर डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला सीधे सीधे आ गए हैं।

परिणाम के बाद क्या बोले- डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो जनमत आया है, उससे साफ दिखा है कि तीनों प्रदेश में लोगों ने कांग्रेस को नकार दिया है। जिन दो प्रदेशों में कांग्रेस थी, वहां पर भी कांग्रेस को हराने का काम मतदाताओं ने किया। जिस तरह से भाजपा ने टीम के तौर पर किया उसका लाभ राजस्थान, छत्तीसगढ़, एमपी में भी देखने को मिला है।

हमारे भी जो उम्मीदवार राजस्थान में चुनाव लड़े सभी का आभार प्रकट करता हूं। हमारे लिए एक खुशी की बात है कि राजस्थान में पार्टी की एंट्री हुई है, कई सीटों पर हमारे उम्मीदवार दूसरे, तीसरे नंबर पर आए हैं।

Spread the love