Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हांसी में प्राइवेट अस्पताल के बाहर कारपेंटर का धरना:डॉक्टर पर लेबर न देने का आरोप; 5 महीने से कर रहे थे काम

हांसी में अस्पताल के बाहर धरना दे रहे कारपेंटर। - Dainik Bhaskar
हांसी में अस्पताल के बाहर धरना दे रहे कारपेंटर।

हांसी में एक प्राइवेट अस्पताल में कारपेंटर का काम करने वाले मजदूरों ने लेबर न मिलने पर मंगलवार को धरना देकर हंगामा किया। दूसरी तरफ अस्पताल के संचालक ने एक मजदूर पर चोरी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीं मजदूरों ने कहा कि उनका धरना मजदूरी न मिलने तक जारी रहेगा।

सीएमसी अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे मजदूरों ने बताया कि वे करीब 5 महीने से अस्पताल में कारपेंटर का काम कर रहे थे। डॉक्टर पहले तो उन्हें हर 15 दिनों में पैसे दे दिया करता था। लेकिन काम लगभग पूरा होने ही वाला था कि डॉक्टर ने मजदूरों से कहा की आपका काम मुझे पसंद नहीं आया। बाकी का काम मैं किसी ओर से करवाऊंगा।

मजदूरों ने कहा कि कोई बात नहीं, आप हमारा हिसाब कर दीजिए। इसके बाद डॉक्टर ने उनको पैसे नही दिए। मजदूरों ने डॉक्टर को नोटिस भी भेजे, लेकिन डॉक्टर ने उसका कोई भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद आज मंगलवार की सुबह हिसार और हांसी के सभी कारपेंटर ने सीएमसी अस्पताल के बाहर धरना दे दिया।

सीएमसी अस्पताल के डॉक्टर पंकज अहलावादी।
सीएमसी अस्पताल के डॉक्टर पंकज अहलावादी।

सीएमसी अस्पताल के डॉक्टर पंकज अहलावादी से बात की गई तो उन्होंने बताया की इनका एक मजदूर अस्पताल में ही रहता था। उसने अस्पताल से 2 सिलेंडर और भी कुछ सामान चोरी किया है। उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। मजदूरों ने कहा की जब तक हमारे पैसे नहीं मिलेंगे, ये धरना ऐसे ही चलता रहेगा।

Spread the love