Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हांसी में युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास:फंदा लगाते ही मौके पर पहुंचे परिजन; उतारकर अस्पताल ले गए

आत्महत्या के प्रयास के बाद हांसी के नागरिक अस्पताल में युवती को लेकर पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
आत्महत्या के प्रयास के बाद हांसी के नागरिक अस्पताल में युवती को लेकर पहुंचे परिजन।

हरियाणा के हिसार स्थित हांसी के नजदीक एक गांव में 20 वर्षीय युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। युवती द्वारा फंदा लगाते ही परिजन कमरे में आ गए, जिसके बाद युवती को ऊपर उठाकर बचा लिया गया और युवती को उपचार के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल लेकर आए।

नागरिक अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालात देखते हुए हिसार रेफर कर दिया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई।

जानकारी के अनुसार युवती हांसी के ही एक गांव की थी। वारदात के समय घर पर युवती अकेली थी, लेकिन जैसी ही युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसी दौरान परिजन घर में आ गए और फंदे पर लटकती देख परिजनों ने भागकर उसे ऊपर उठा लिया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर आए।

एमएलआर काटकर भेजा हिसार
नागरिक अस्पताल के चिकित्सक संदीप कुमार ने बताया कि एक युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया था। उस दौरान युवती के गले पर फंदा लगाए जाने के निशान थे। जिसके बाद युवती की एमएलआर काटकर उसकी गंभीर हालात को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया।

हांसी

Spread the love