Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हांसी में 5 गाड़ियां आपस में टकराई:स्टेयरिंग फेल होने के कारण हुआ हादसा; बाल-बाल बचे लोग

 हांसी-दिल्ली बाईपास पर हादसा। - Dainik Bhaskar
 हांसी-दिल्ली बाईपास पर हादसा।

हरियाणा के हिसार में हांसी-दिल्ली बाईपास पर 5 गाड़ियों की आपस में टक्कर हाे गई। हादसे में गाड़ी सवार लोग बाल- बाल बच गए। बताया जा रहा कि ईको गाड़ी की स्टेयरिंग फेल होने से पीछे चल रहे वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में किसी प्रकार की जान का नुकसान नहीं हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने स्थिति को संभाला।

घटना की जानकारी देते हुए गाड़ी चालक हमेंद्र जोहरी ने बताया कि वह शनिवार सुबह हिसार के रोहतक की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह हांसी-दिल्ली बाईपास पर ढाणा खुर्द गांव के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी के आगे एक ईको गाड़ी चल रहीं थी जिसकी स्टेयरिंग फेल हो गई। वह गाड़ी इधर-उधर मुड़ रही थी। तभी पिछे से ब्रेजा गाड़ी आ गई जिसने ईको गाड़ी में टक्कर को रोकने के लिए ब्रेज़ा गाड़ी को डिवाइडर के ऊपर चढ़ा दिया। इसके बाद पीछे से आ रही तीन गाड़ियों की एक-एक करके आपस में टक्कर हो गई।

हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी
हादसे में क्षतिग्रस्त गाड़ी

हमेंद्र जोहरी ने बताया कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई। लेकिन पांचों की पांचों गाड़ियां डैमेज हो गई। यह घटना शनिवार सुबह 8 बजे के करीब हुई। गाड़ी चालकों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गाड़ियों को वहां से ले गई।

Spread the love