Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार के प्राइवेट अस्पताल में महिला की मौत:बेटा बोला- डॉक्टरों की लापरवाही से गई जान

हिसार के हस्पताल में गयी महिला की जान

बेटे का कहना : ऑपरेशन से पहले बीमारियों की जानकारी नहीं ली

मृतक महिला आशा रानी के बेटे रवि के अनुसार डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उसकी माता की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

पथरी का दर्द हुआ था
रवि ने बताया कि उसकी माता को पथरी का दर्द हुआ था। 19 सितंबर को मां को हिसार में सुखदा अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया। इस दौरान डॉक्टर को माता की अन्य बीमारी हार्ट और लकवा के बारे में बताया। डॉक्टर ने कहा कि टेस्ट करवाने के बाद आपकी माता का ऑपरेशन कर देंगे।

इसके बाद उन्होंने उसकी माता के सारे टेस्ट किए और बताया कि रिपोर्ट नॉर्मल है। परिजनों ने आरोप लगाया कि इसके बाद बिना बताए और बिना साइन करवाए ऑपरेशन शुरू किया। ऑपरेशन के दौरान मरीज की पहले की बीमारियों के बारे में जानकारी नहीं ली।

डॉक्टर बोला- मरीज की हिस्ट्री क्यों नहीं बताई
बेटे रवि के अनुसार कि बीते दिन शाम 5 बजे ऑपरेशन में लेकर गए थे और साढ़े 6 बजे शाम को ऑपरेशन के बाद बेहोशी के बाद डॉ देवी द‌याल ने कहा कि आपने मरीज की हिस्ट्री क्यों नही बताई। जबकि हमने हिस्ट्री डॉक्टरों को बताई थी। उसकी माता का इलाज डॉ अमित महता द्वारा भी किया गया था। इसके बाद रात 9 बजे डॉक्टरों ने बताया कि उसकी माता की मौत हो चुकी है।

Spread the love