Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

हिसार के शाहपुर में पसरा सन्नाटा:नैनीताल हादसे में मारे गए स्कूल मालिक के घर लोगों का जमावड़ा; डेडबॉडी कल पहुंचने की उम्मीद

हिसार के शाहपुर गांव का न्यू मानव इंटरनेशनल स्कूल और मृतक स्कूल प्रबंधक रामेश्वर के घर के बाहर बैठे परिवार के लोग। - Dainik Bhaskar
हिसार के शाहपुर गांव का न्यू मानव इंटरनेशनल स्कूल और मृतक स्कूल प्रबंधक रामेश्वर के घर के बाहर बैठे परिवार के लोग।

हिसार के न्यू मानव इंटरनेशनल स्कूल की बस नैनीताल में खाई में गिरने से हुई 7 लोगों की मौत के बाद शाहपुर गांव में आज स्कूल बंद है। हादसे में मारे गए स्कूल मालिक रामेश्वर के भाई के घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा है। गांव के तमाम लोग वहां जमा हैं और नैनीताल से आने वाली हर जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

स्कूल प्रबंधक रामेश्वर के चचेरे भाई बिजेंद्र ने बताया कि स्कूल काफी अच्छा चल रहा था। रामेश्वर स्कूल स्टाफ और बच्चों का ध्यान रखते थे। नैनीताल हादसे ने पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ तोड़ दिया है। इसके साथ ही इस हादसे में मारे गए अन्य स्टाफ व बच्चों के साथ गलत हुआ है। जिसकी भरपाई नही हो सकती। हादसे के बाद से गांव में गमगीन माहौल है।

दूसरे भाई रवींद्र ने बताया कि अभी अभी उनकी बात नैनीताल गए स्कूल प्रिंसिपल प्रवीण से हुई है। उसने बताया कि घायलों की भी स्थिति नाजुक बनी हुई है। टीमों ने शव को रेस्क्यू कर खाई से निकाल लिया है। कल तक ही उनके पोस्टमार्टम हो पाएंगे। जिसके बाद उनके शव हिसार आएंगे।

Spread the love