Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में कॉलेज गेट पर चिपकाया धमकी भरा पोस्टर:लिखा- पढ़ाई करो, भाईगिरी नहीं; लड़कियां छेड़ने से रहो दूर, दो दिन पहले हुआ झगड़ा

हिसार के महर्षि दयानंद कॉलेज गेट पर चिपकाया गया धमकी भरा पर्चा। - Dainik Bhaskar
हिसार के महर्षि दयानंद कॉलेज गेट पर चिपकाया गया धमकी भरा पर्चा।

हरियाणा के हिसार स्थित महर्षि दयानंद कॉलेज के गेट व आसपास लगे पर्चे शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। बुधवार सुबह छात्र-छात्राएं कॉलेज पहुंचे तो पोस्टर पढ़ कर हैरान रह गए। इस पोस्टर में विद्यार्थियों को धमकी दी गई थी। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर सिटी थाना एसएचओ कुलदीप अपनी टीम के साथ पहुंचे और कॉलेज प्रशासन से बातचीत की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीएन कॉलेज के पास एफसी कॉलेज की दीवार पर भी कुछ पोस्टर चिपके हुए मिले। गेट पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि करीब 8 बजे ये पोस्टर लगाए गए हैं। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन लड़कों ने करीब 10 पोस्टरों को चिपकाया है। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने शुरू कर दिए हैं।

गेट पर धमकी भरे पर्चे चिपके मिलने के बाद जांच करने डीएन कॉलेज पहुंची पुलिस।
गेट पर धमकी भरे पर्चे चिपके मिलने के बाद जांच करने डीएन कॉलेज पहुंची पुलिस।

आरोपियों ने पर्चे में ये लिखा
मसूरी कंपनी, शिव ग्रुप हिसार और विकास उर्फ मसूरी के नाम से चिपके पर्चे में लिखा है कि आप लोग कॉलेज में पढ़ाई के लिए आते हो तो पढ़ाई करो। किसी ग्रुप वगैरह के चक्कर में मत पड़ो, वरना हमारा आना जाना ऐसे ही लगा रहेगा और हमारे साथ वाले किसी भी लड़के को दिक्कत हुई तो दिक्कत पूरे कॉलेज को होगी। अगर आप लोग हमें नहीं जानते तो आप जरूर इस शहर में नए हो।

ये जो दो दिन पहले सब कुछ हुआ, ये ही हमारा विजनेस है। तो हम बस यही कहना चाहेंगे कि कॉलेज में आओ तो पढ़ाई करो। यहां आकर भाईगिरी मत करो और लड़कियां मत छेड़ा करो।

दो दिन पहले हुआ था झगड़ा
बताया जा रहा है डीएन कॉलेज के पास दो दिन पहले झगड़ा हुआ था, जिसका जिक्र इस पत्र में लिखा गया है। वहीं, छात्रों को लड़कियां न छेड़ने और भाईगिरी न करने की नसीहत दी गई है।

Spread the love