Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

हिसार में क्लर्क-कंप्यूटर ऑपरेटर रिश्वत लेते गिरफ्तार:दोनों DC ऑफिस की पेशी ब्रांच में तैनात; पैरोल फाइल की ऐवज में मांगे थे 3 हजार

हिसार के DC ऑफिस की पेशी ब्रांच में सोमवार देर शाम एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने क्लर्क महेंद्र और कंप्यूटर ऑपरेटर बलवीर को 3 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

दोनों बरवाला के छान गांव निवासी एक व्यक्ति से हत्या के आरोप में जेल में बंद उसके पिता को 15 दिन की पैरोल दिलाने के लिए रिश्वत की मांग कर रहे थे। दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ACB इंस्पेक्टर अजीत सिंह ने बताया कि छान गांव निवासी राजेश ने उन्हें शिकायत देकर बताया था कि उसका पिता हत्या सेवा सिंह हत्या के मामले में हिसार जेल में बंद है। उसके पिता को 15 दिन की पैरोल दिलाने के लिए आवेदन किया था। DC ऑफिस पेशी ब्रांच मे उनके कागजात आए हुए थे। पेशी ब्रांच में कार्यरत क्लर्क महेंद्र और कंप्यूटर ऑपरेटर ने इसकी ऐवज में उससे 3 हजार रुपए की मांग की थी।

पेशी ब्रांच में दोनों को रंगेहाथ पकड़ा
इसके बाद उसने ACB टीम से संपर्क साधा। दोनों कर्मचारियों ने राजेश को फोन कर सोमवार देर शाम पेशी ब्रांच में बुला लिया। वहां उसने जैसे ही उन्हें 500-500 के नोट दिए तो टीम ने दोनों को रंगेहाथ दबोच लिया। तलाशी लेने पर महेंद्र से 2 हजार और बलवीर से 1 हजार रुपए बरामद हुए।

Spread the love