Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में डांट पर स्टूडेंट ने टीचर को मारी रॉड:ITI में प्रैक्टिकल के दौरान किया हमला, फिर हुआ फरार, शिक्षक अस्पताल में भर्ती

हिसार के जिंदल अस्पताल के आईसीयू में दाखिल  अध्यापक विपिन यादव। - Dainik Bhaskar
हिसार के जिंदल अस्पताल के आईसीयू में दाखिल अध्यापक विपिन यादव।

हिसार की नलवा आईटीआई में फीटर टीचर पर उसके ही स्टूडेंट ने डांट लगाने पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। घायल टीचर को हिसार के जिंदल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहां पर उसे आईसीयू में रखा गया है।

सदर थाना पुलिस ने टीचर के पिता के बयान पर हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया है। टीचर के बुजुर्ग पिता ने हमलावर को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है।

भिवानी की फ्रेंन्ड्स कॉलोनी निवासी खजान सिंह ने बताया कि उसका बेटा विपिन यादव हिसार के गांव नलवा में आईटीआई में फिटर टीचर के पद पर तैनात है। वह मंगलवार को कक्षा में छात्रों को प्रैक्टिकल करवा रहा था। इस दौरान ढाणी माहू जिला भिवानी निवासी कक्षा के छात्र सिद्धांत ने प्रैक्टिकल रूम में रखी लोहे की रॉड उठा कर विपिन के सिर में मार दी।

लोहे की रॉड से किए ताबड़तोड़ वार
छात्र ने विपिन पर ताबड़तोड़ कई वार किए। चोटों के कारण वह बेहोश हो गया। स्टाफ ने उसे खून से लथपथ हालत में अस्पताल पहुंचाया। आरोपी छात्र वहां से फरार हो गया। घायल अध्यापक विपिन को जिंदल अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। वहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

छात्र के पिता पर लगाया उसे उकसाने का आरोप
घायल अध्यापक विपिन के पिता खजान सिंह ने पुलिस को बताया कि घटना के बारे में स्टाफ से पता किया। पता चला कि सिद्धांत का भाई व उसके चाचा का लड़का उसे ITI से मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए। सिद्धांत के पिता प्रदीप ने सिद्धांत को उकसाया है। उसके पिता ने अपने बेटे को खुद कहा कि तू विपिन यादव अध्यापक का अच्छी तरह से इलाज कर। आए दिन वह कक्षा में तेरे को टोकता है। मैं बाद में अपने आप संभाल लूंगा। वह जाते हुए धमकी देकर गए।

दो मासूम बच्चों का पिता है विपिन
खजान सिंह ने कहा कि विपिन के दो छोटे बच्चे हैं। उसको कुछ हो गया तो बच्चों को संभालने वाला तक कोई नहीं है। उसका बेटा आईसीयू में जिंदगी व मौत से लड़ रहा है। उसने पुलिस से आरोपी छात्र व इसमें शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई।

Spread the love