Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हिसार में निगम पार्षद की वीडियो वायरल:ठेकेदार से कमीशन मांगा, वार्ड में काम करने के बाद फाइल पर साइन कराने गया था

पार्षद और ठेकेदार की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल। - Dainik Bhaskar
पार्षद और ठेकेदार की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

हरियाणा के हिसार में वार्ड 6 के नगर निगम पार्षद उमेद खन्ना की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो ठेकेदार ने बनाई। वीडियो में ठेकेदार दयानंद से पार्षद द्वारा इन्सेंटिव मांगने का आरोप है। ठेकेदार ने आरोप लगाया है कि वार्ड 6 में काम किया था जब काम होने के बाद फाइल पर साइन करवाने के​ लिए बोला तो इन्सेंटिव की मांग की।

ठेकेदार दयानंद ने बताया कि 1 से 9 निगम वार्ड का पब्लिक हेल्थ से एक टेंडर लिया था। काम पूरा करने के बाद वह वार्ड 6 के पार्षद के पास गया था और उससे कहा कि आपके वार्ड में जो काम किया है। काम को देखकर उसके साइन कर दे। ताकि वह अधिकारियों को सबूत के तौर दिखा सके कि उसने वार्ड में काम किया है।जिसके सबूत के​ लिए साइन करवाने के लिए वह उमेद खन्ना के पास गया। लेकिन पार्षद उमेद खन्ना ने इन्सेंटिव मांगा।

ठेकेदार दयानंद मामले की जानकारी देते हुए
ठेकेदार दयानंद मामले की जानकारी देते हुए

फाइल पर साइन करने के लिए पार्षद के घर गया था

ठेकेदार ने बताया कि फाइल पर साइन करने के लिए जब उनके घर गए तो पार्षद को वार्ड में किए गए कार्यों के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने जांच की। इसके बाद उनको साइन के लिए कहा गया। तो उमेद खन्ना ने इन्सेंटिव मांगा। इसके बाद कहा कि वार्ड में 70-80 हजार का काम किया है। इसमें आपको क्या इन्सेंटिव दूं। ठेकेदार ने बताया कि यह वीडियो करीब 10-12 दिन पुरानी है। जब साइन नहीं किए तो उन्होंने वीडियो वायरल कर दी।

कुर्सी पर बैठे पार्षद
कुर्सी पर बैठे पार्षद

काम किया है तो पेमेंट भी ले लेंगे

वीडियो में ठेकेदार बोल रहा है कि आपके वार्ड में काम कर दिया तो गलत कर दिया। ​इस पर उमेद खन्ना बोल रहे हैं कि आपने यहां-यहां काम नहीं किया बल्कि पूरे शहर में काम किया है। आप पेमेंट भी ले लो। इस पर ठेकेदार ने कहा कि काम किया है तो पेमेंट भी ले लेंगे। पार्षद ने कहा कि आपने पहले जो काम किया था उस पर साइन किया था जिसका इन्सेंटिव बनता है वह दे दो। इस पर ठेकेदार कहा है कि आपका कोई इन्सेंटिव नही बनता है। इसके बाद पार्षद उमेद खन्ना ठेकेदार को कहते है कि आपने ही काम पूरा होने के बाद इन्सेंटिव देने की बात कही थी। जिस ठेकेदार बोलता है कि यह आप गलत बोल रहे हो।

राजनीति का शिकार हुआ हूं

वीडियो वायरल पर निगम वार्ड 6 पार्षद उमेद खन्ना ने कहा कि वह राजनीति का शिकार हुए हैं। ठेकेदार दयानंद उसके पास करीब 15 से 20 मिनट तक बैठा रहा। लेकिन केवल 2 मिनट की ही वीडियो वायरल की है। ठेकेदार उससे सीवरेज पर लगने वाले GT जिसका प्रयोग बरसाती पानी के लिए किया जाता है। उसने वार्ड ने 11 लगवाए थे। लेकिन ठेकेदार 20 GT पर साइन करवा रहा था। इसलिए साइन करने के लिए मना कर दिया था। उन्होंने कहा कि दयानंद ठेकेदार वार्ड 6 का ही रहने वाला है और वह पार्षद का चुनाव लड़ चुका है जिसमें उसे हार मिली थी इसी के तहत वह उसे फंसाने के लिए साजिश से रची गई है। पार्षद खन्ना ने कहा कि ठेकेदार ने उसे कहा था कि वह आगामी समय में वार्ड 6 से चुनाव लड़ेगा। उन्हें लगता है वह राजनीतिक शिकार हुए हैं।

Spread the love