Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हिसार में बदमाशों ने दुकान में किए फायर, 20 लाख की मांगी फिरौती; कुर्सी उठा स्टाफ पड़ा पीछे, नकाबपोश हुए फरार

हिसार की उकलाना मंडी में आर्य बाजार में शनिवार रात 7 बजे 3 नकाबपोशों ने दुकानदार से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी। हालांकि उस समय दुकान का मालिक पंकज भुटानी मौजूद नहीं था और दुकान पर केवल स्टाफ काम कर रहा था। दुकान के अंदर घुसे बदमाशों ने स्टाफ को डराने के लिए पिस्तौल व बंदूक से 2 फायर किए। बाद में स्टाफ सदस्य बहादुरी दिखाते हुए फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़े।

पकड़ने के भय से हथियारबंद दोनों बदमाश भाग गए। बाहर उनका तीसरा साथी बाइक पर उनकी वेट कर रहा था। इस घटना का सीसीटीवी वायरल हुआ है। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दुकान मालिक चला गया था घर

जानकारी अनुसार उकलाना के आर्य बाजार में आसनंद राम प्रकाश नामक कपड़ा शॉप संचालक पंकज भुटानी ने बताया कि उसने शादी में जाना था। इसलिए शनिवार को साढ़े 5 बजे घर चला गया। दुकान पर करीब 8 से 9 सदस्यीय स्टाफ मौजूद था। सवा 7 बजे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

कुर्सी उठाकर लगे पीछे

उसने बताया कि एक फायर करके रंगदारी मांगी। दोबारा फायर करने का प्रयास किया तो स्टाफ सदस्य कुर्सी उठाकर उनके पीछे दौड़ पड़े। इसके चलते बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए। दुकानदार की शिकायत पर उकलाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद से दुकानदारों में रोष है और आज वे घटना को लेकर कोई फैसला करेंगे।

सीसीटीवी वायरल

दुकान में दो हथियारबंद बदमाश घुसे। बदमाशों ने अपना चेहरा ढका हुआ था। उनके अंदर जाते ही फायर करने पर ग्राहक बाहर की ओर दौड़ पड़े। जब बदमाशों ने अंदर दुकानदार समझकर स्टाफ से फिरौती मांगी, तो डराने के लिए फायर किया। फायर देसी कट्‌टे पिस्तौल और देसी दोनाली से किया गया। बदमाशों की पूरी हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Spread the love