Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में बाइक चोर गैंग के 3 सदस्य काबू:एक मास्टर की से वाहन चुराता; 2 अन्य खरीदते थे, एक सरकारी चौकीदार-दूसरा स्टूडेंट

चोरी के आरोपियों को लेकर आते हुए पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
चोरी के आरोपियों को लेकर आते हुए पुलिस टीम।

हरियाणा के हिसार में पुलिस ने बाइक चोर गैंग से जुड़े 3 युवकों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। इनमें कंवारी गांव का नितेश बाइक चोरी करता था और उसे सस्ते दामों में हसनगढ़ निवासी विक्रम और दनौदा खुर्द निवासी अमित को बेचता था। पुलिस ने चोरी की 15 बाइक व एक स्कूटी बरामद की हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि अन्य वारदातों का पता चल सके।

आरोपियों में एक सरकारी चौकीदार

हिसार के एसपी मोहित हांडा ने रविवार को बताया कि आरोपी नितेश हरियाणा सरकार में कौशल रोजगार के तहत सेक्टर 16/17 हिसार में चौकीदार की नौकरी करता है। नितेश अपने दो सह आरोपियों प्रदीप व पवन के साथ मिलकर बाइक चोरी की कई वारदातें की हैं। ये एक घिसी हुई मास्टर चाबी रखते और उस चाबी से मोटरसाइकिल का लॉक खोल कर ले जाते थे।

चोरी की 15 बाइक और एक स्कूटी पुलिस ने बरामद की है।
चोरी की 15 बाइक और एक स्कूटी पुलिस ने बरामद की है।

यदि चाबी से लॉक नहीं खुलता तो मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ देते थे। आरोपी नितेश चुराए गए बाइक को 5 से 10 हजार रुपए के बीच कीमत पर विक्रम और अमित को बेचे थे। उन्होने बताया कि आरोपी नितेश अपने शौक व नशे की पूर्ति करने के लिए बाइक चोरी करते थे।

एक आरोपी जीजेयू का स्टूडेंट

एसपी ने बताया कि गांव हसनगढ़ निवासी आरोपी विक्रम जीजेयू हिसार में पढ़ता है और होस्टल में रह रहा था। यह लालच के कारण चोरी के मोटरसाइकिल खरीदता था। वहीं तीसरा आरोपी दनौदा खुर्द जींद निवासी अमित खेती बाड़ी का काम करता है। वह 12वीं तक पढ़ा है। विक्रम व अमित पैसे के लालच के लिए कम कीमत पर चोरी की मोटरसाइकिल खरीदते थे।

पुलिस द्वारा बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए युवक।
पुलिस द्वारा बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए युवक।

एसपी मोहित हांडा ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से कुल 15 मोटरसाइकिल व एक एक्टिव स्कूटी बरामद की है। इनमें से 8 मोटरसाइकिल नितेश से और 4 मोटर साइकिल अमित से व 3 मोटरसाइकिल और 1 स्कूटी विक्रम से बरामद हुई है।

आमजन से एसपी की अपील

पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने कहा कि आरोपी चोरीशुदा बाइकों को सेकेंड हैंड व किस्तों पर ली हुई बाइक बताकर बेचते थे। आमजन से अपील करते उन्होंने कहा कि पुराना वाहन खरीदते समय उस वाहन के बारे में आरटीओ और संबधित थाना से पता करें। सस्ते के लालच में चोरी शुदा बाइक खरीदने से बचे।

Spread the love