Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हिसार में बिजली मंत्री का जनता दरबार:किरोडी के ग्रामीणों ने बस लेट आने की शिकायत की, रणजीत ने जांच के दिए आदेश

हिसार में बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने आज PWD रेस्ट हाउस में जन समस्याएं सुनी। जनता दरबार में बिजली मंत्री के समक्ष लो वोल्टेज की शिकायतें आई। किरोडी गांव के लोगों ने कहा कि हिसार से जो रोडवेज की बस चलती है, वह लेट आती है। जिससे स्टूडेंट्स स्कूल पहुंचने में लेट हो जाते हैं।

इसकी शिकायत पहले भी कर चुके हैं। रोडवेज के अधिकारियों ने कहा कि कागजों में 8 बजे का टाइम किया है। वे चेक करवा लेंगे कि बस लेट क्यों पहुंचती है।

फोर्स लगाकर काम करवाओ
खरड़ की पंचायत ने कहा कि गलियों से 11 केवी की लाइन जा रही है। गांव में पोल आए हैं, लेकिन लगाए नहीं जा रहे। बिजली निगम के अधिकारियों ने कहा कि दूसरा पक्ष लगाने नहीं दे रहा। तब मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों की पंचायत कर लो, नहीं तो फोर्स लगाकर काम पूरा करवाओ।

दोबारा अच्छी तरह से सोच लो
जुगलान गांव के लोगों ने कहा कि उनके गांव में बिजली की समस्या है। हमें बाडोपट्‌टी सब स्टेशन से जोड़ा हुआ है। हमें हिसार बिजली घर से जोड़ा जाए। कार्यकारी अभियंता ने कहा कि बाडोपट्‌टी बिजली घर से जोड़ने की डिमांड गांव की पंचायत ने ही भेजी थी। इसलिए जोड़ा गया। पहले यह हिसार से जुड़े हुए थे।

तब मंत्री ने कहा कि अब दोबारा सोच लो, फिर आप लोग कहोगे कि हमें दोबारा जोड़ा जाए। इस पर ग्रामीणों ने कहा कि हमने सोच लिया है। इसके बाद मंत्री ने कार्यकारी अभियंता को आदेश दे दिए। इसी प्रकार से ढाणी प्रेम नगर के लोगों ने भी बरवाला सब स्टेशन से लाइन जोड़ने की मांग की। उनका कहना है कि अभी वे गैबीपुर से जोड़ी है। पहले बरवाला से ही थी।

एसडीओ और जेई को किया था चार्जशीट
पिछली बार जनता दरबार में बिजली मंत्री ने एक एसडीओ को चार्जशीट और एक जेई को सस्पेंड कर दिया था। जमावड़ी के लोगों ने शिकायत दी थी कि गांव में 15 ट्रांसफार्मर लगे हैं, लेकिन किसी में भी हैंडल नहीं है। वहीं हिसार के मंगाली गांव के लोगों ने लाइनमैन के न आने की शिकायत मंत्री के समक्ष रखी थी।

Spread the love