Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में बिजली मंत्री का जनता दरबार:किरोडी के ग्रामीणों ने बस लेट आने की शिकायत की, रणजीत ने जांच के दिए आदेश

हिसार में बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने आज PWD रेस्ट हाउस में जन समस्याएं सुनी। जनता दरबार में बिजली मंत्री के समक्ष लो वोल्टेज की शिकायतें आई। किरोडी गांव के लोगों ने कहा कि हिसार से जो रोडवेज की बस चलती है, वह लेट आती है। जिससे स्टूडेंट्स स्कूल पहुंचने में लेट हो जाते हैं।

इसकी शिकायत पहले भी कर चुके हैं। रोडवेज के अधिकारियों ने कहा कि कागजों में 8 बजे का टाइम किया है। वे चेक करवा लेंगे कि बस लेट क्यों पहुंचती है।

फोर्स लगाकर काम करवाओ
खरड़ की पंचायत ने कहा कि गलियों से 11 केवी की लाइन जा रही है। गांव में पोल आए हैं, लेकिन लगाए नहीं जा रहे। बिजली निगम के अधिकारियों ने कहा कि दूसरा पक्ष लगाने नहीं दे रहा। तब मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों की पंचायत कर लो, नहीं तो फोर्स लगाकर काम पूरा करवाओ।

दोबारा अच्छी तरह से सोच लो
जुगलान गांव के लोगों ने कहा कि उनके गांव में बिजली की समस्या है। हमें बाडोपट्‌टी सब स्टेशन से जोड़ा हुआ है। हमें हिसार बिजली घर से जोड़ा जाए। कार्यकारी अभियंता ने कहा कि बाडोपट्‌टी बिजली घर से जोड़ने की डिमांड गांव की पंचायत ने ही भेजी थी। इसलिए जोड़ा गया। पहले यह हिसार से जुड़े हुए थे।

तब मंत्री ने कहा कि अब दोबारा सोच लो, फिर आप लोग कहोगे कि हमें दोबारा जोड़ा जाए। इस पर ग्रामीणों ने कहा कि हमने सोच लिया है। इसके बाद मंत्री ने कार्यकारी अभियंता को आदेश दे दिए। इसी प्रकार से ढाणी प्रेम नगर के लोगों ने भी बरवाला सब स्टेशन से लाइन जोड़ने की मांग की। उनका कहना है कि अभी वे गैबीपुर से जोड़ी है। पहले बरवाला से ही थी।

एसडीओ और जेई को किया था चार्जशीट
पिछली बार जनता दरबार में बिजली मंत्री ने एक एसडीओ को चार्जशीट और एक जेई को सस्पेंड कर दिया था। जमावड़ी के लोगों ने शिकायत दी थी कि गांव में 15 ट्रांसफार्मर लगे हैं, लेकिन किसी में भी हैंडल नहीं है। वहीं हिसार के मंगाली गांव के लोगों ने लाइनमैन के न आने की शिकायत मंत्री के समक्ष रखी थी।

Spread the love