Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में बेटे ने पिता के तोड़ डाले दांत:पुत्रवधू से सफाई को लेकर कहासुनी; पहले पति से, फिर भाइयों से पिटवाया

हिसार के नागरिक अस्पताल में दाखिल घायल प्रेम। - Dainik Bhaskar
हिसार के नागरिक अस्पताल में दाखिल घायल प्रेम।

हरियाणा के हिसार के मंगाली मोहब्बतपुर गांव में घर की सफाई करने को लेकर ससुर को अपनी बहू से झगड़ा करना भारी पड़ गया। पुत्रवधू ने झगड़े की शिकायत अपने पति से कर दी तो घर पहुंचे बेटे ने अपने पिता पर ही लोहे की पाइप पर हमला कर दिया। 53 वर्ष से व्यक्ति का दांत टूट गया, वही दो दांत हिल गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

पत्नी की हो चुकी है मौत

इसके बाद पुत्रवधू ने अपने मायके में फोन कर झगड़े की सूचना दी तो उसके भाइयों ने आकर ससुर से मारपीट की। घायल प्रेम को हिसार के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रेम ने बताया कि उसकी पत्नी की 13 साल पहले मौत हो चुकी है। इसका एक बेटा है। उसके बेटे की भगाना गांव में शादी की हुई है। पुत्रवधू को घर की सफाई के लिए कहा तो पुत्रवधू ने झगड़ा शुरू कर दिया।

घर आते ही बेटे ने की मारपीट

उसका बेटा बाहर काम से गया हुआ था। पुत्रवधू ने फोन कर बेटे को उससे झगड़ा करने का आरोप लगाया। कुछ समय बाद उसका बेटा घर आया और आते ही लोहे की पाइप उसके मुंह पर दे मारी। उसका एक दांत टूट गया और दो दांत हिल गई। वही होंठ पर भी चोट आई।

पुत्रवधू के भाइयों ने आकर की मारपीट

घायल प्रेम के अनुसार वह अपने कमरे में सोया हुआ था इस दौरान बहू के भाई वह उसके साथी घर में आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पुत्रवधू के भाइयों ने मुंह शरीर के अन्य हिस्सों पर लात घुस्से मारे। घायल प्रेम ने बताया कि इस दौरान पड़ोस में रह रहे भाइयों ने आकर उसे छुड़वाया और नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया।उसकी बाई आंख के पास तरफ गहरी चोट आई है। वही एक दांत टूट गया है और दो दांत हिल रहे हैं।

Spread the love