Welcome to Barwala Block (Hisar)

खाने-पीने के सामान में गंदगी मिलाने पर योगी सरकार सख्त, अब दुकानों पर मालिक-मैनेजर का लिखना होगा नाम

          

1600 आईफोन लूटे फिर ऑनलाइन और चोर बाजार में बेचे:सागर में एपल कंपनी के कंटेनर में लूट के आरोपी हरियाणा में छिपे;200 सेट बरामद

          

हिसार में 2 दिन बाद फिर एक्टिव होगा मानसून:3 दिन से नहीं हुई बारिश; 5 डिग्री तक बढ़ा तापमान, चरखी-दादरी सबसे गर्म

          

12 ट्रेनों में डिब्बों की बढ़ोतरी:लंबी दूरी की रेलगाड़ियों में लगाए गए 14 अतिरिक्त कोच; त्योहार के सीजन को लेकर फैसला

          

भिवानी में महिला 3 बेटियों के साथ गायब:भाई ने पुलिस को सूचना दी; परिवार को अनहोनी का डर

          

हिसार में महिला स्कूल टीचर पर चाकू से हमला:चोरी करने घर में घुसा युवक, गला पकड़कर पैसे मांगे; विरोध करने पर धक्का देकर भागा

स्कूल टीचर गीता को हांसी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
स्कूल टीचर गीता को हांसी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिसार के नारनौंद में महिला स्कूल टीचर पर नकाबपोश युवक ने चाकू से हमला कर दिया। युवक उनके घर में चोरी की नीयत से घुसा था। महिला स्कूल टीचर ने बहादुरी दिखाते हुए युवक से चाकू छीना तो वह फरार हो गया। घायल महिला को हांसी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुट्ठी समैण निवासी गीता ने बताया कि वह प्रतिदिन घर को बंद करके स्कूल जाती है। बुधवार शाम को वह स्कूल से लौटी तो उसके घर का मेन गेट खुला हुआ था। उसे लगा कि उसका देवर पानी भरने के लिए आया होगा। जाते हुए वही गेट खुला छोड़ गया। घर के अंदर जाकर उसने अपना मोबाइल और चश्मा टेबल पर रख दिया।

घटना की जानकारी देती महिला गीता।
घटना की जानकारी देती महिला गीता।

कमरे में जाते ही चाकू से वार किए
पर्स लेकर अंदर कमरे में गई तो एक युवक ने उस पर चाकू से वार किया। युवक ने उसकी गर्दन पकड़ ली और पैसे की डिमांड की। युवक मुंह पर चुन्नी लपेटे हुए था, जिसके चलते वह उसका चेहरा नहीं देख पाई। उसने युवक से चाकू छीन लिया, इसके बाद वह फरार हो गया। उसने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह फरार होने में कामयाब हो गया।

इस दौरान उनकी सोने की चेन भी टूट गई। पड़ोसियों ने उसे अस्पताल में दाखिल कर दिया। महिला ने बताया कि वह मकान में अकेली रहती है। वह गर्ल्स स्कूल में सरकारी टीचर है। उनका बेटा पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में वकालत करता है।

 

Spread the love