Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में लव मैरिज करने वाली महिला फरार:डेढ़ साल की बच्ची को रोता छोड़ा, पहले पति के शराब पीने पर की थी दूसरी शादी

हिसार में युवक के साथ लव मैरिज करने वाली महिला भाग गई। महिला डेढ़ साल की बच्ची को पति के पास छोड़ गई है। पुलिस ने पति की शिकायत पर मामला दर्ज उसकी तालाश शुरू कर दी है।

गांव ढांड निवासी अनिल ने बताया कि करीब तीन साल पहले गांव की एक विवाहित महिला से बातचीत शुरू हुई थी। महिला का पहला पति शराबी था। इस कारण महिला उसके साथ रहने लगी। दोनों को प्यार हो गया। इसके बाद वह लिव इन रिलेशन में हिसार की माल कॉलोनी कैमरी रोड पर किराए के मकान में रहने लगा। बाद में दोनों ने मैरिज कर ली थी।

शादी के बाद हुई बेटी
शादी के बाद पत्नी ने बेटी को जन्म दिया।। उसने बताया कि बीती रात को उसकी पत्नी उसे धोखा देकर चली गई। वह डेढ़ साल की बेटी को भी उसके पास ही छोड़ गई है।

डेढ़ साल की मासूम को संभालने में बेबस
उसने कहा कि डेढ़ साल की बेटी उसके पास है। अब उसे संभालने में बेबस है। अब वह बच्ची को अपने पास रख कर संभाले या फिर काम करे। उसने इसकी शिकायत आजाद नगर थाना में दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। (DB News)

 

Spread the love