Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में लांधड़ी टोल के पास कार दुर्घटनाग्रस्त:चालक की मौत; साथी घायल, NH 9 पर अचानक पशु आने से हादसा

हरियाणा के हिसार स्थित नेशनल हाईवे 9 पर लांधड़ी टोल के पास से गुरुवार अलसुबह अचानक कार के आगे पशु आ गया। इस दौरान चालक ने अचानक ब्रेक मारे, लेकिन गाड़ी पशु से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में चालक सहित 2 लोग गंभीर घायल हो गए। हाईवे पुलिस ने दोनों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां पर चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल का इलाज किया जा रहा है।

मृतक अनूप का फाइल फोटो।
मृतक अनूप का फाइल फोटो।

जानकारी के अनुसार चालक उकलाना के पारता निवासी अनूप (30) और सुरेवाला गांव निवासी अनिल पुत्र बसाऊ कार से सुबह NH 9 से हिसार से उकलाना की तरफ जा रहे थे। जब वह लांधड़ी टोल के पास पहुंचे तो हाईवे पर अचानक पशु आ गया। इस दौरान अनूप ने कार के इमरजेंसी ब्रेक मारे, लेकिन कार पलटी खाकर पशु से जा टकराई। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए।

नेशनल हाईवे 9 पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार।
नेशनल हाईवे 9 पर हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार।

अनिल का अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज
सूचना पर मौके पर पहुंची पेट्रोलिंग टीम ने दोनों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने अनूप को मृत घोषित कर दिया। जबकि, अनिल का इलाज चल रहा है। वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची अग्रोहा थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। साथ ही घायल अनिल के बयान दर्ज कर इत्तेफाकिया कार्रवाई की।

Spread the love