Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में ससुराल में दामाद ने चलाई गोलियां:पत्नी को साथ न भेजने पर भड़का, मारपीट भी की, खेतों में छिपकर बचाई जान

हिसार में पत्नी को लेने ससुराल आए पति ने गोलियां बरसा दी। पत्नी को साथ ना भेजने से पति गुस्साया। उसने भाई के साथ खेतों में पहुंच कर पत्नी से मारपीट की व गोलियां चलाई। इसके बाद वह फरार हो गए। आजाद नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गांव पातन निवासी सियाराम ने पुलिस को बताया कि उसने बेटी प्रियंका की शादी करीब 7 महीने पहले गांव तलवंडी बादशाहपुर निवासी अनिल के साथ की थी। 5 दिन पहले अनिल व उसके छोटे भाई रोहताश ने मिलकर प्रियंका के साथ मारपीट की। देसी पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

पंचायत लेकर बेटी के ससुराल गया था पिता
इसकी सूचना मिलने पर वह पंचायत लेकर अनिल के घऱ गया। तब अनिल ने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी। शराब के नशे में ही अपने मुंह पर चोट खाए हुए था। जब वह नहीं माना तो प्रियंका को लेकर घर आ गए।

जान से मारने की धमकी दी
सियाराम ने कहा कि अनिल व रोहताश ने फोन करे मेरे बेटे पवन को जान से मारने की धमकी दी। वह रिश्तेदारी में गया हुआ था। पीछे से उसका दामाद अनिल अपने भाई रोहताश और दोस्त विक्की के साथ बाइक पर गांव में आया। तीनों हथियार लिए हुए थे।

प्रियंका की तलाश करते हुए खेत पहुंचा
प्रियंका व उसकी मां गोगल देवी खेत में कपास चुनने के लिए गई थी। आरोपी उनकी तलाश करते हुए वहां पहुंच गया। वहां पर प्रियंका के साथ मारपीट की। पिस्तौल दिखा कर प्रियंका को धमकी दी कि अगर साथ नहीं चली तो गोली मार देंगे।

इस बीच वहां पर गोलियां चला दी। इसके बाद प्रियंका वहां से भाग कर खेतों में छिप गई और जान बचाई। वहीं आरोपी गोलियां चलाते हुए वहां से फरार हो गए।

Spread the love