Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार में स्पेयर पार्ट दुकान से लाखों का सामान चोरी:बेसमेंट में लगा कैमरा तोड़ा, गुप्त कैमरे में कैद हुआ मास्टरमाइंड चोर

हिसार में स्पेयर पार्ट दुकान का ताला चटका कर चोर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए। जाते समय शातिर चोर वहां बेसमेंट लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ गए। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की। पड़ाव पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

हिसार की पुरानी ऑटो मार्केट स्थित रवि टेड्रिंग कम्पनी के मालिक सुरेंद्र कुमार गोयल ने बताया कि उनका स्पेयर पार्टस का काम है। शुक्रवार सुबह अपनी दुकान खोलने आया। दुकान के नीचे बने बेसमेंट का ताला टुटा हुआ मिला। दुकान के बेसमेंट के अंदर जाकर देखा तो हमारा स्पेयर पार्टस आस-पास बिखरा मिला।

छीन बीन के पता चला कि दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान गायब था। दुकान से 10 क्लच प्लेट व 5 इंजन माउटिंग, 7 प्रेशर प्लेट, 1 AIR फिल्टर सहित लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया।

शातिर चोर ने तोड़ा बेसमेंट में लगा कैमरा

शातिर चोर ने वहां बेसमेंट का कैमरा तोड़ डाला, ताकि उसकी पहचान ना हो सके। इसके बाद उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अंदेशा है कि उसके साथ अन्य व्यक्ति और थे। वह दुकान के अंदर घुसा तो उसके साथी कहीं बाहर खड़े थे।
दुकान में लगे गुप्त सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

शातिर व एक्सपर्ट चोर सबसे पहले चार्ट मार कर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करता नजर आ रहा है, लेकिन वह दुकान में गुप्त तरीके से लगाए गए सीसीटीवी में कैद हो गया। वह करीब 30 साल का युवक है। चोरों दुकान को पूरी तरह से खंगाल रहा है।
पुलिस ने फुटेज कब्जे में ली

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है। चोर की पहचान की जा रही है। चोर का चेहरा साफ नजर आ रहा है। पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

Spread the love