Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हिसार में 5वीं कक्षा की छात्रा की मौत:परिजन बोले- स्कूल में पूड़ी-अचार खाया था, इसके बाद पेट दर्द हुआ और दस्त लगे

अस्पताल में पहुंचे बच्ची के परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में पहुंचे बच्ची के परिजन।

हिसार के गंगवा गांव के सरकारी प्राथमिक स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की तबीयत खराब हो गई। उसे निजी अस्पताल में लाया गया, लेकिन यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिवार वालों के अनुसार उनकी बेटी खुशी की स्कूल से वापस आने पर तबीयत बिगड़ गई थी। इस दौरान उनकी बेटी ने बताया था कि स्कूल में पूड़ी और अचार खाया था। बुधवार रात तक आराम न होने पर खुशी को गुरुवार सुबह निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां देर शाम उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

मेडिकल स्टोर से दवाई लाकर भी दी, लेकिन फर्क नहीं पड़ा
चंद्रलोक कॉलोनी के रहने वाले मनोज कुमार ने बताया कि वह बुधवार को शाम 7:30 बजे आया तो बेटी ने बताया कि स्कूल में आने के बाद से ही पेट में दर्द हो रहा है। स्कूल में पूड़ी और अचार खाया था। इसके बाद मेडिकल स्टोर से दवाई लाकर बेटी को दी, लेकिन आराम नहीं मिला। सारी रात दस्त लगे रहे।

सुबह निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां तबीयत बिगड़ती गई और शाम 6 बजे शहर के दूसरे अस्पताल में लेकर गए। जहां उपचार के दौरान खुशी की मौत हो गई। फिलहाल सुबह लड़की का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

 

21 सितंबर को था खुशी का जन्मदिन
मनोज कुमार ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। एक लड़का और दो लड़कियां है। सबसे छोटी बेटी खुशी पांचवी कक्षा की छात्रा थी। 21 सितंबर को बेटी का जन्मदिन था। वह पढ़ाई में होशियार थी

दूसरी छात्रा की भी तबीयत बिगड़ी
वहीं इसी स्कूल में पढ़ने वाली दूसरी 7 साल की छात्रा की भी तबीयत बिगड़ने का मामला सामने आया है। गुरुवार सुबह स्कूल में नेहा की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद स्कूल के स्टाफ ने बच्ची को घर भिजवा दिया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के बाद छुट्टी दे दी। छात्रा के परिजन ने बताया कि नेहा तीसरी कक्षा में पढ़ती है। उसे सुबह से दस्त लगना शुरू हो गए थे। फिलहाल नेहा की तबीयत ठीक है।

टीचर बोला- परिवार से हुई थी बात
स्कूल के टीचर विनोद कुमार ने बताया कि खुशी के परिवार वालों से सुबह बातचीत हुई थी। इस दौरान खुशी की माता ने बताया था कि बेटी की तबीयत ज्यादा खराब है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल स्कूल के अन्य बच्चों की तबीयत बिगड़ने की कोई सूचना नहीं है

Spread the love