Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार विजिलेंस ने DC कोर्ट के दो कर्मचारियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा, कार्यवाही में जुटी पुलिस

 

hisar vigilance caught two dc court employees red handed while taking bribe

विजिलेंस पुलिस ने जिला DC कोर्ट के दो कर्मचारियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है…

विजिलेंस पुलिस ने जिला DC कोर्ट के दो कर्मचारियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। विजिलेंस के पुलिस अधिकारी अजीत सिंह के नेतृत्व में कर्मचारियों को पकड़ा गया है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बरवाला  तहसील के गांव छान के एक युवक ने एंटी करप्शन ब्यूरो विभाग में शिकायत दी थी कि हिसार एसडीएम कार्यालय स्थित डीसी कोर्ट का कर्मचारी रिश्वत मांग रहा है। इस मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो के हिसार के पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में अजीत सिंह पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।

पुलिस अधिकारी अजीत सिंह ने बताया कि छान के राजेश नामक युवक ने शिकायत दी थी की पैरोल के मामले में डीसी कार्यालय का महेंद्र नामक कर्मचारी रिश्वत मांग रहा है। इस मामले पर टीम का गठन किया गया और टीम मौके पर पहुंची युवक ने आरोपी कर्मचारी महेंद्र को ₹3000 दिए। जिसमें से ₹1000 एक ऑपरेटर को दे टीम ने मौके पर पकड़ लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाद में अदालत में पेश किया जाएगा।

Spread the love