Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

हिसार सुमित सुसाइड केस, 14वें दिन भी नहीं ली डेड-बॉडी:परिवार पत्नी-भाइयों की गिरफ्तारी पर अड़ा, शव के खराब होने की आशंका

हिसार के अमर नगर में घर के अंदर मृत मिले गांव राजथल के सुमित की डेड बॉडी को परिजनों ने 14वें दिन भी लेने से इनकार कर दिया। नागरिक अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखी डेड बॉडी खराब होने की आशंका बनी हुई है।

14 दिनों से नागरिक अस्पताल के सिविल सर्जन कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे परिजन सुमित से इंटर कास्ट मैरिज करने वाली उसकी पत्नी व उसके भाइयों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं।

गला दबा कर मारने का आरोप
हिसार के राजथल निवासी सुमित ने 11 जून 2023 को जींद निवासी रितु के साथ इंटर कास्ट लव मैरिज की थी। उसके बाद वह दोनों हिसार के अमर नगर एरिया में किराए का मकान लेकर रहने लगे। 29 सितंबर को सुमित संदिग्ध हालत में घर पर मृत मिला। सुमित का परिवार वहां पहुंचा। उसके पिता नरेश का आरोप था कि रितु व उसके परिवार के लोगों ने साजिश के तहत गला दबा कर उसकी हत्या की है।

आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज
आजाद नगर थाना पुलिस ने मृतक के पिता नरेश के बयान पर रितु व उसके परिवार के लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने का मामला दर्ज किया था। परिवार के लोगों ने आरोपियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग करते हुए गिरफ्तारी ना होने पर शव लेने से इनकार कर दिया था। जब से ही शव नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखा है।

जल्द महापंचायत बुलाए जाने का ऐलान
नागरिक अस्पताल में 14 दिन से परिवार व गांव के लोग धरना दे रहे हैं। प्रशासन 14 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाया है। धरने का नेतृत्व कर रहे समाज सेवी कुलदीप भुक्कल ने कहा कि तीन दिन में गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह महापंचायत बुलाएंगे। जिसमें आंदोलन का बड़ा फैसला लिया जाएगा।

 

Spread the love