Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

हिसार सुमित सुसाइड केस, 14वें दिन भी नहीं ली डेड-बॉडी:परिवार पत्नी-भाइयों की गिरफ्तारी पर अड़ा, शव के खराब होने की आशंका

हिसार के अमर नगर में घर के अंदर मृत मिले गांव राजथल के सुमित की डेड बॉडी को परिजनों ने 14वें दिन भी लेने से इनकार कर दिया। नागरिक अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखी डेड बॉडी खराब होने की आशंका बनी हुई है।

14 दिनों से नागरिक अस्पताल के सिविल सर्जन कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे परिजन सुमित से इंटर कास्ट मैरिज करने वाली उसकी पत्नी व उसके भाइयों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हैं।

गला दबा कर मारने का आरोप
हिसार के राजथल निवासी सुमित ने 11 जून 2023 को जींद निवासी रितु के साथ इंटर कास्ट लव मैरिज की थी। उसके बाद वह दोनों हिसार के अमर नगर एरिया में किराए का मकान लेकर रहने लगे। 29 सितंबर को सुमित संदिग्ध हालत में घर पर मृत मिला। सुमित का परिवार वहां पहुंचा। उसके पिता नरेश का आरोप था कि रितु व उसके परिवार के लोगों ने साजिश के तहत गला दबा कर उसकी हत्या की है।

आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज
आजाद नगर थाना पुलिस ने मृतक के पिता नरेश के बयान पर रितु व उसके परिवार के लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने का मामला दर्ज किया था। परिवार के लोगों ने आरोपियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करने की मांग करते हुए गिरफ्तारी ना होने पर शव लेने से इनकार कर दिया था। जब से ही शव नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखा है।

जल्द महापंचायत बुलाए जाने का ऐलान
नागरिक अस्पताल में 14 दिन से परिवार व गांव के लोग धरना दे रहे हैं। प्रशासन 14 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाया है। धरने का नेतृत्व कर रहे समाज सेवी कुलदीप भुक्कल ने कहा कि तीन दिन में गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह महापंचायत बुलाएंगे। जिसमें आंदोलन का बड़ा फैसला लिया जाएगा।

 

Spread the love