Welcome to Barwala Block (Hisar)

बवानी खेड़ा में लोगों का प्रदर्शन, नारेबाजी:पानी निकासी का नाला टूटने से रोष; दो महीने से रास्ता बंद, नागरिक परेशान

          

नारनौंद में बंद मकान से चुराए सोने-चांदी के जेवर:परिवार 3 दिन के लिए खाटू श्याम गया था; खिड़की उखाड़कर घुसे चोर

          

पृथ्वी पर आज लौटेंगे पोलारिस डॉन मिशन के चार एस्ट्रोनॉट्स:तापमान 1,900 डिग्री सेल्सियस होगा, रफ्तार 27,000Km प्रति घंटा

          

दलीप ट्रॉफी- 488 चेज कर रही इंडिया-डी 100 रन पार:रिकी भूई फिफ्टी पूरी कर चुके, दुबे और पडिक्कल पवेलियन लौटे

          

रिलेशनशिप- तलाक के बाद हार्दिक-नताशा कर रहे को-पेरेंटिंग:तलाक के बाद साथ मिलकर बच्चों को कैसे पालें, साइकोलॉजिस्ट की 8 सलाह

          

सतलोक आश्रम बरवाला :देशद्रोह मामले में रामपाल जी सहित 4 की पेशी, 6 पुलिस कर्मियों ने दी गवाही

बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में देशद्रोह के मुकदमा में बुधवार को अतिरिक्त सेशन जज विवेक सिंगल की अदालत में रामपाल सहित 4 आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेशी हुई। इस मामले में सुनवाई के दौरान अदालत में 6 पुलिस कर्मियों की गवाही हुई। तीन गवाह गैर हाजिर रहे। इसके अलावा दो को गवाही से मुक्त कर दिया गया। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 11 जनवरी तय की है।

अदालत में सुनवाई के दौरान बुधवार को गवाही के लिए 11 गवाह बुलाए थे। इनमें 6 गवाहों ने गवाही दी। इनमें ड्राफ्टमैन राजू वालिया, ड्राफ्टमैन सुभाष चंद्र, सिपाही बलजिंदर सिंह, कमांडो जोगिंदर सिंह, कमांडो रोशन सिंह, ईएचसी बिजेंदर सिंह शामिल रहे। सिपाही देवेंद्र सिंह एवं एएसआई सुशील को अदालत ने गवाही से मुक्त कर दिया। इसके अलावा तीन गवाह अदालत में नहीं आए। सुनवाई के दौरान सेंट्रल जेल 2 में बंद रामपाल, बबिता, नीलम और मनोज की वीसी के जरिये पेशी हुई। अदालत ने सुनवाई के लिए अगली तिथि 11 जनवरी, 2024 तय की है।

 

सतलोक आश्रम प्रकरण में देशद्रोह के मुकदमा नंबर 428 में देशद्रोह एवं धारा 188 के तहत अदालत में ट्रायल चल रहा है। मुकदमे की सुनवाई के लिए मुकदमा नंबर 428 में मुल्जिमों की संख्या 938 है। रामपाल सहित 142 पर देशद्रोह और 796 पर 188 के तहत मामला चल रहा है।

 

Spread the love