Welcome to Barwala Block (Hisar)

खाने-पीने के सामान में गंदगी मिलाने पर योगी सरकार सख्त, अब दुकानों पर मालिक-मैनेजर का लिखना होगा नाम

          

1600 आईफोन लूटे फिर ऑनलाइन और चोर बाजार में बेचे:सागर में एपल कंपनी के कंटेनर में लूट के आरोपी हरियाणा में छिपे;200 सेट बरामद

          

हिसार में 2 दिन बाद फिर एक्टिव होगा मानसून:3 दिन से नहीं हुई बारिश; 5 डिग्री तक बढ़ा तापमान, चरखी-दादरी सबसे गर्म

          

12 ट्रेनों में डिब्बों की बढ़ोतरी:लंबी दूरी की रेलगाड़ियों में लगाए गए 14 अतिरिक्त कोच; त्योहार के सीजन को लेकर फैसला

          

भिवानी में महिला 3 बेटियों के साथ गायब:भाई ने पुलिस को सूचना दी; परिवार को अनहोनी का डर

          

बरवाला के नजदीक गाँव में दो बाइकों की टक्कर, किसान की मौत दूसरे बाइक पर सवार पिता-पुत्र घायल

बरवाला |ब्याना खेड़ा के नजदीक खेत में पानी लगाकर वापस घर लौट रहे गांव हैबतपुर के अमित की बाइक को सामने से आ रहे दूसरे बाइक चालक ने सीधी टक्कर मार दी। इस दौरान हुए हादसे में गांव हैबतपुर निवासी 28 वर्षीय अमित की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, दुर्घटना में दूसरे बाइक पर सवार गांव बयाना खेड़ा निवासी हरपाल व उसके बेटे प्रिंस को भी चोटें आई हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई कुलदीप के बयान पर गांव ब्याना खेड़ा के हरपाल के खिलाफ तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन चलाने की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

मृतक अमित अविवाहित था और वह खेती बाड़ी का कार्य करता था। पुलिस को दिए बयान में कुलदीप ने कहा है कि उसका चचेरा भाई अमित शनिवार रात को खेत में पानी लगाने के लिये गया था। रविवार सुबह 3 बजे जब वह खेत मे पानी लगाकर बाइक से वापस घर आ रहा था तो इस दौरान हैबतपुर व ब्यानाखेड़ा के बीच में हैबतपुर की तरफ से आ रहे बाइक चालक अपने बाइक को गलफत, तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया व अमित के मोटरसाइकिल मे सामने से कट्टर मार दी। जिससे अमित अपने मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया व उसे काफी चोटें आईं। अमित को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया।

Spread the love