Welcome to Barwala Block (Hisar)

खाने-पीने के सामान में गंदगी मिलाने पर योगी सरकार सख्त, अब दुकानों पर मालिक-मैनेजर का लिखना होगा नाम

          

1600 आईफोन लूटे फिर ऑनलाइन और चोर बाजार में बेचे:सागर में एपल कंपनी के कंटेनर में लूट के आरोपी हरियाणा में छिपे;200 सेट बरामद

          

हिसार में 2 दिन बाद फिर एक्टिव होगा मानसून:3 दिन से नहीं हुई बारिश; 5 डिग्री तक बढ़ा तापमान, चरखी-दादरी सबसे गर्म

          

12 ट्रेनों में डिब्बों की बढ़ोतरी:लंबी दूरी की रेलगाड़ियों में लगाए गए 14 अतिरिक्त कोच; त्योहार के सीजन को लेकर फैसला

          

भिवानी में महिला 3 बेटियों के साथ गायब:भाई ने पुलिस को सूचना दी; परिवार को अनहोनी का डर

          

बरवाला में युवक ने किया सुसाइड, 8 नामजद सहित 15 के खिलाफ किया केस दर्ज

शहर के वार्ड एक के रहने वाले 32 वर्षीय सोनू उर्फ छोटू ने गुरुवार को सुसाइड कर लिया था। परिजनों ने आरोप लगाया था कि सोनू ने सूदखोरों से तंग आकर अपनी जान दी है। पुलिस ने मामले के संबंध में मृतक सोनू के भाई बबलू के बयान पर 8 नामजद सहित करीबन 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है उनमें मजोका, संजय सोनी, मास्टर अशोक, दीपक, मास्टर रामकेश, काला लाठर, किशन लाल, राहुल सोनी व 6-7 अन्य शामिल हैं। वहीं पुलिस ने मृतक सोनू के शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मजदूरी का काम करने वाला सोनू दो बच्चों का पिता था। बता दें कि सोनू ने गुरुवार दोपहर को घर पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था। हालत खराब होने पर परिजनों ने उसे शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया था जहां रात को सोनू की मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए रोष प्रकट भी किया था। पुलिस को दिए बयान में मृतक सोनू के भाई बबलू ने कहा है कि उसका भाई मजदूरी का काम करता था। घर में पैसों का ज्यादा जुगाड़ नहीं था।

उसने अपना काम चलाने के लिए फाइनेंसरों से पैसे ले लिए। उसने जिनसे ब्याज पर पैसे लिए उनमें मजोका, संजय सोनी, मास्टर अशोक, दीपक, मास्टर रामकेश, काला लाठर, किशन लाल, राहुल सोनी व 6-7 अन्य शामिल हैं। ये सभी मेरे भाई सोनू से पैसे वापस लेने के लिए नाजायज दबाव बनाते थे और बार बार फोन पर धमकी देते थे। सोनू ने बताया था कि वह इन फाइनेंसरों से परेशान है।

Spread the love