Welcome to Barwala Block (Hisar)

युवा किसान की करंट से मौत:4 साल पहले हुई थी शादी; नहीं हुए थे बच्चे, पिता की भी हो चुकी डेथ

          

जींद में 28 जुलाई को दनौदा चबूतरे पर महापंचायत:उत्तर भारत की 300 खापों को निमंत्रण; लव मैरिज-लिव-इन- रिलेशन पर होगी चर्चा

          

मदनपुरा उकलाना में सरकारी टीचर की तीसरी पत्नी ने जहर निगला:2 पत्नियां छोड़कर जा चुकीं; परिजन बोले- मास्टर ने धमकाया, इसलिए खुदकुशी की

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

          

हिसार में बस स्टैंड शिफ्टिंग का विरोध:

          

गांव स्हायड़वा के पास माइनर में मिला किशोर का शव:नहर में दोस्तों के साथ नहाते हुए बहा था; डरे साथियों ने नहीं दी सूचना

 

हिसार के गांव स्हायड़वा के पास माइनर में 13 वर्षीय किशोर का शव मिला है। उसकी पहचान 12 क्वार्टर रोड़ के भगत सिंह नगर निवासी भविष्य के तौर पर हुई है। वह 20 सिंतबर को दोस्तों के साथ रायपुर नहर में नहाने के लिए गया था और पानी के तेज बहाव में बह गया था। पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक भविष्य के पिता मनोज कुमार ने बताया कि वह पेंटर का काम करते है और उसके तीन बच्चे थे। भविष्य उन सब में छोटा बेटा था। ताई ममता ने बताया कि भविष्य 20 सितंबर को पूजा करने के लिए मंदिर में गया था। इसके बाद वह घर आया था। थोड़ी देर में आने की बात कहकर घर से निकल गया। लेकिन शाम तक घर नही आया। इसके बाद आसपास तलाश की, लेकिन वह नही मिला।

भविष्य के दोस्तों ने बताया कि वे 7-8 दोस्त लिफ्ट लेकर नहाने के लिए रायपुर नहर में गए थे। नहाते समय भविष्य नहर में डूब गया। वह डर गए और अपने घर आ गए। इसके बाद पुलिस ने नहर में सर्च अभियान चलाया और स्हायड़वा गांव की माइनर में शुक्रवार सुबह भविष्य का शव मिला है।

Spread the love