Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में 3 महीने की गर्भवती महिला पर जुल्म:दहेज के लिए घर से निकाला; दूसरी बच्ची छीनी, पुलिसकर्मी दे रहा साथ

          

4 शुभ योग में गणेश चतुर्थी आज:गणपति स्थापना का सबसे अच्छा मुहूर्त सुबह 11.20 से, जानिए गणेश पुराण के अनुसार पूजन विधि

          

कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर:दोनों वाहनों में आग लगी, मौके पर दमकल वाहन मौजूद, गणपति घाट पर हुआ हादसा

          

रोज खाएंगे एक सेब तो नहीं लगाने पड़ेंगे डॉक्टर के चक्कर, कई समस्याएं हो जाएंगी रफू चक्कर

          

विनेश और पूनिया कांग्रेस में हुए शामिल, विनेश फोगाट ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया

          

हिसार में एक्सीडेंट में 2 छात्रों की मौत:एक HAU, दूसरा LPU यूनिवर्सिटी में पढ़ता था, ट्रांसफार्मर से टकराई बुलेट, इकलौता बेटा था

हरियाणा के हिसार में कैंप चौक के पास एक बुलेट बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बिजली के ट्रांसफार्मर से जा टकराई। हादसे में चौधरी चरणसिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय (HAU) के छात्र समेत दो की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया।
हिसार में कैंप चौक के पास खंभे टकराई बुलेट। - Dainik Bhaskar

मृतकों की पहचान सिरसा के गांव खेड़ी निवासी समीर सहारण और राजस्थान के बहरोड निवासी कौशल दीप के रूप में हुई है। कौशल दीप एलपीयू यूनिवर्सिटी पंजाब का छात्र था। पुलिस ने परिवार वालों को हादसे की सूचना देकर हिसार बुलाया है।

मृतक छात्र समीर का फाइल फोटो।
मृतक छात्र समीर का फाइल फोटो।

पुलिस के मुताबिक सिरसा खेड़ी गांव निवासी 22 वर्षीय समीर सहारण एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। वह परिवार में इकलौता बेटा था। उसकी एक बहन है, जो कि गोवा में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। इनके पिता खेती बाड़ी का काम करते हैं। समीर के चाचा राजवीर का कहना है कि उनका भतीजा विदेश जाना चाहता था।

जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय समीर अपने दोस्त कौशल दीप के साथ मंगलवार रात को अपने किसी दूसरे साथी की बुलेट बाइक लेकर HAU हॉस्टल से निकला था। बताया जा रहा है कि समीर के पंजाब की एलपीयू यूनिवर्सिटी से भी कुछ दोस्त आए हुए थे। वे दूसरी कार में थे। समीर और कौशलदीप दोनों बाइक पर कैंप चौक की तरफ आ रहे थे। बाइक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रांसफार्मर के पोल से जा टकराई।

हादसे के बाद दोनों को को राहगीरों ने नागरिक अस्पताल पहुंचाया। डॉकटरों ने जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। दोनों हैल्मेट नहीं पहने थे। उनकी जान सिर में लगी चोटों की वजह से हुई है। परिजनों का कहना था कि हैल्मेट पहना होते तो शायद जान नहीं जाती।

छात्र समीर की मौत की सूचना मिलने पर HAU के टीचर्स नागरिक अस्पताल में पहुंचे और घटनाक्रम के बारे में परिजनों व अन्य विद्यार्थियों से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने बताया कि समीर पढ़ाई में होशियार था और हॉस्टल में भी सभी साथियों के साथ हस मुख रहता था

Spread the love

Admission Start With OFFER