Welcome to Barwala Block (Hisar)

बवानी खेड़ा में नकदी समेत कीमती सामान चोरी:घर का तोड़ा ताला, हिसार में नौकरी पर गया हुआ था पीड़ित

          

आज भी एक्टिव रहेगा मानसून:6 जिलों में बारिश के आसार; 24 घंटे 3 जिलों में हुई बारिश, गिरा तापमान

          

बरवाला में शहरी वोटर पर कांग्रेस-भाजपा की नजर:चेयरमैन ज्वाइन कर चुके कांग्रेस; पूर्व चेयरमैन समेत कई पार्षद-पूर्व पार्षद BJP में शामिल

          

हांसी में घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी:नेहरु रोड़ पर छोड़ कर भागे चोर, बैटरी मिली गायब, जांच शुरू

          

सेहतनामा- गहरी थकान के बाद भी क्यों नहीं आती नींद:क्या बॉडी का सर्केडियन रिद्म बिगड़ गया है, कॉफी, मोबाइल और स्ट्रेस भी है कारण

          

फौजी ने की नर्स गर्लफ्रेंड की हत्या:शादी का डाला दबाव; फिल्म दिखाने के बहाने बुलाई, बोरे में डालकर नदी में फेंकी लाश

पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारोपी फौजी रामफल। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारोपी फौजी रामफल।

फतेहाबाद में फरवरी महीने में हुई नर्स की हत्या से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने पड़ोसी गांव के एक फौजी को गिरफ्तार किया है। फौजी और नर्स दोनों में प्रेम प्रसंग था। नर्स शादीशुदा फौजी पर विवाह के लिए दबाव बना रही थी। फौजी ने चुन्नी व चार्जर की तार से उसका गला घोंट कर मार डाला।

इसके बाद शव काे बोरी में डालकर घग्घर नदी में फेंक दिया था। बाद में रतिया क्षेत्र से गुजर रही घग्घर नदी में नर्स का शव बोरी में मिला था। नर्स के कत्ल की ये वारदात 4-5 फरवरी की है।

अब पढ़िए क्या था पूरा मामला
DSP संजय बिश्नोई ने बताया कि 15 फरवरी को युवती की लाश मिली थी। पुलिस ने लाश को बरामद कर जांच की तो हत्या का मामला सामने आया था। बाद में टोहाना के मंघेड़ा निवासी एक परिवार ने युवती की शिनाख्त उनकी बेटी 24 वर्षीय गोशा के रूप में की थी। उन्होंने बताया था कि बेटी टोहाना के एक अस्पताल में स्टाफ नर्स के तौर पर काम करती थी।

4 फरवरी को वह घर से यह कहकर गई थी कि उसकी 24 घंटे की ड्यूटी है। 5 फरवरी को वह वापस नहीं आई तो उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। बाद में शव मिलने के बाद हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया था।

युवती के मर्डर को लेकर जानकारी देते हुए डीएसपी संजय बिश्नोई।
युवती के मर्डर को लेकर जानकारी देते हुए डीएसपी संजय बिश्नोई।

ड्यूटी पर लौट गया था फौजी
टोहाना और रतिया पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि पास के ही गांव जाबतेवाला का एक फौजी रामफल युवती के संपर्क में था। उन्हीं दिनों वह छुट्टी पर गांव आया हुआ था। पुलिस को उस पर संदेह हुआ, लेकिन वह अपनी ड्यूटी पर सेना में जा चुका था। इसके बाद पुलिस उससे संपर्क बनाने में जुटी हुई थी। अब फिर वह जैसे ही छुट्टी पर गांव आया तो पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया।

फौजी ने पूछताछ में किया ये खुलासा
डीएसपी ने बताया कि रामफल ने बताया है कि उसकी गोशा से दोस्ती थी। वह शादीशुदा है। दोनों स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। बाद में वह सेना में चला गया और गोशा अस्पताल में नर्स लग गई। इसके बाद भी दोनों में दोस्ती चलती रही। गोशा के परिवार वाले जब उसकी शादी करना चाह रहे थे तो वह कहीं और शादी न करके उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी।

रतिया क्षेत्र से गुजर रही घग्घर नदी में युवती का शव बोरी में मिला था।
रतिया क्षेत्र से गुजर रही घग्घर नदी में युवती का शव बोरी में मिला था।

कार में ही किया कत्ल
इसके बाद उसने उसे रास्ते से हटाने की सोची। 4 फरवरी को वह युवती को फतेहाबाद में फिल्म दिखाने के बहाने अपनी कार में टोहाना से ले आया था। जहां रास्ते में उसने युवती की चुन्नी और चार्जर की तार से उसका गला घोंट दिया और फिर उसे बोरी में डालकर नदी में फेंक दिया।

पुलिस को कार ड्राइवर की तलाश
डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में यह भी सामने आया है कि गाड़ी चला रहा शख्स भी साथ था, पुलिस उसको भी हिरासत में लेगी। इसके अलावा दो-तीन अन्य लोग भी संलिप्त हो सकते हैं। फिलहाल आज पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेगी, ताकि उससे और गहनता से पूछताछ की जा सके

Spread the love