Welcome to Barwala Block (Hisar)

हांसी में घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी:नेहरु रोड़ पर छोड़ कर भागे चोर, बैटरी मिली गायब, जांच शुरू

          

सेहतनामा- गहरी थकान के बाद भी क्यों नहीं आती नींद:क्या बॉडी का सर्केडियन रिद्म बिगड़ गया है, कॉफी, मोबाइल और स्ट्रेस भी है कारण

          

पीएम श्री स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते कई मेडल

          

सरसौद गांव के लापता व कागजात बडोपल नहर पर मिले

          

बवानी खेड़ा में लोगों का प्रदर्शन, नारेबाजी:पानी निकासी का नाला टूटने से रोष; दो महीने से रास्ता बंद, नागरिक परेशान

          

चैनत में युवक को जहरीले कीड़े ने काटा:पशुओं के लिए चारा लेने खेत मे गया था; अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

हरियाणा के हिसार के हांसी में एक व्यक्ति को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया। परिजनों को वह खेत में बेसुध हालत में मिला। इसके बाद उसे हांसी के अस्पताल पहुंचाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है। पुलिस घटना को लेकर छानबीन कर रही है।

युवक के शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar

युवक के शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचे परिजन।

हांसी क्षेत्र के गांव चैनत निवासी रणधीर ने बताया कि मंदीप (25) मंगलवार सुबह 6 बजे के करीब खेत में पशुओं के लिए चारा काटने के लिए गया था। जब मंदीप कई घंटों तक घर नहीं आया तो उसके घर वालों ने उसे फ़ोन किया, लेकिन मंदीप उनका फोन भी नहीं उठा रहा था। इसके बाद मंदीप के परिजनों ने खेत में जाकर देखा तो मंदीप बेसुध हालत में खेत में ही पड़ा था।

उसके परिजन उसे हांसी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंदीप के परिजनों ने बताया कि मंदीप की हालत को देखते हुए लगता है कि उसे किसी जहरीले कीड़े ने काटा है। मंदीप कीड़े के काटते ही जमीन पर गिर गया और कुछ देर बाद उसने अपने प्राण त्याग दिए। मंदीप के शव को हांसी के नागरिक अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवाया गया है। वहां पर उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

 

Spread the love