Welcome to Barwala Block (Hisar)

बवानी खेड़ा में लोगों का प्रदर्शन, नारेबाजी:पानी निकासी का नाला टूटने से रोष; दो महीने से रास्ता बंद, नागरिक परेशान

          

नारनौंद में बंद मकान से चुराए सोने-चांदी के जेवर:परिवार 3 दिन के लिए खाटू श्याम गया था; खिड़की उखाड़कर घुसे चोर

          

पृथ्वी पर आज लौटेंगे पोलारिस डॉन मिशन के चार एस्ट्रोनॉट्स:तापमान 1,900 डिग्री सेल्सियस होगा, रफ्तार 27,000Km प्रति घंटा

          

दलीप ट्रॉफी- 488 चेज कर रही इंडिया-डी 100 रन पार:रिकी भूई फिफ्टी पूरी कर चुके, दुबे और पडिक्कल पवेलियन लौटे

          

रिलेशनशिप- तलाक के बाद हार्दिक-नताशा कर रहे को-पेरेंटिंग:तलाक के बाद साथ मिलकर बच्चों को कैसे पालें, साइकोलॉजिस्ट की 8 सलाह

          

फ़िल्मी स्टाइल में डॉक्टर को लुटा , अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश :

 अस्पताल में मरीज बनकर आए बदमाश, डॉक्टर की मां को बनाया बंधक; लूट लिए लाखों रुपये और गहने

सिरसा के डबवाली मंडी में एक अस्पताल में मरीज बनकर आए लुटेरों ने डॉक्टर की मां और स्टाफ को बंधक बना कर लाखों रुपये और गहने लूट लिए। बदमाशों को जेवरात और कैश के बारे में पहले ही पता था। बदमाशों ने अस्पताल के स्टाफ से चक्कर आने गर्मी से चक्कर आने के बहाने पानी मांगा। उसके बाद लूटेरे घर में घुस गए और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

                                                                   

संवाद सहयोगी, डबवाली (सिरसा)। डबवाली मंडी में सोमवार को गोल बाजार पुलिस चौकी के पीछे स्थित डॉ. जीडी जिंदल अस्पताल में लूट की वारदात हुई। चार बदमाश हथियार के बल पर चिकित्सक की वृद्ध मां रेणू जिदंल और एक कर्मचारी को बंधक बनाकर करीब 15 लाख कैश व करीब 10 तोला सोने के जेवरात लूटकर ले गए। वारदात अस्पताल की पहली मंजिल पर घटित हुई। इस मंजिल पर चिकित्सक डॉ. जिम्मी जिंदल का आवास है।

अस्पताल में मरीज बनकर आए थे बदमाश

सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि बदमाश सुबह 9.25 बजे अस्पताल में घुसे और 10.03 बजे फरार हो गए। पुलिस ने रेणू जिंदल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि चारों बदमाश अस्पताल में मरीज बनकर आए थे।

उस समय डॉ. जिम्मी जिंदल अस्पताल में नहीं थे। केवल स्टाफ सदस्य वडिंगखेड़ा निवासी अजय और अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर बने आवास में चिकित्सक की मां रेणू जिंदल मौजूद थे।

बदमाशों ने गर्मी से चक्कर आने के बहाने पानी मांगा। अजय पानी में बर्फ डालने को अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर गया तो दो बदमाश उसके पीछे ऊपर चढ़ आवास में घुस गए। फिर गन प्वाइंट पर वारदात की।

जांच करता रह गया कंपाउडर

अस्पताल में कंपाउडर तैनात विपिन भी आ गया था। वारदात का उसे अनुमान तक नहीं हुआ। वह अस्पताल में बैठा मरीजों की जांच कर रहा था। उसने अस्पताल खाली देखकर अजय को कॉल की थी लेकिन बदमाशों ने अजय का मोबाइल तोड़ दिया था।

रेणू जिंदल के मुताबिक उसने घर की खिड़की खोलकर शोर मचाया। शोर सुनकर बाजार के दुकानदार व अन्य राहगीर ऊपर आए। जिसके बाद उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी दी।

38 मिनट तक छाना सारा घर, फोन तोड़ा

पुलिस को दिए बयान में रेणू जिंदल ने बताया कि अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर बने आवास में घुसकर दोनों बदमाशों ने गन प्वाइंट पर अजय और उसे बंधक बना लिया। रेणु जिंदल के अनुसार बदमाशों ने कहा कि तेरे बेटे को मार देंगे। उसकी सुपारी मिली है। 50 लाख रुपये कैश दे दो। वह डर गई, उसने कहा कि जो है, वो सामने है।

बदमाशों ने 38 मिनट में पूरा घर छान दिया। अजय के मोबाइल पर काल आई तो उसका फोन भी तोड़ दिया। बैड के अंदर एक बैग में करीब 15 लाख रुपये कैश पड़ा था। दूसरे छोटे बैग में सोने-चांदी के जेवरात थे। बदमाश वो ले गए।

लूट की गुत्थी को सुलझाने के लिए चार टीमें गठित की हैं। सीआइए, एएनसी, गोल बाजार पुलिस चौकी तथा डबवाली शहर थाना पुलिस की टीम बनाई गई है। संदिग्ध नाम सामने आए हैं। उसी आधार पर जांच की जा रही है।

-किशोरी लाल, डीएसपी (हेडक्वार्टर) डबवाली।

Spread the love