Welcome to Barwala Block (Hisar)

हांसी में घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी:नेहरु रोड़ पर छोड़ कर भागे चोर, बैटरी मिली गायब, जांच शुरू

          

सेहतनामा- गहरी थकान के बाद भी क्यों नहीं आती नींद:क्या बॉडी का सर्केडियन रिद्म बिगड़ गया है, कॉफी, मोबाइल और स्ट्रेस भी है कारण

          

पीएम श्री स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते कई मेडल

          

सरसौद गांव के लापता व कागजात बडोपल नहर पर मिले

          

बवानी खेड़ा में लोगों का प्रदर्शन, नारेबाजी:पानी निकासी का नाला टूटने से रोष; दो महीने से रास्ता बंद, नागरिक परेशान

          

भिवानी में पुलिस वर्दी में ट्राला लूटने वाले 5 काबू:एक लुटेरे की गाड़ी हो गई थी एक्सीडेंट; आर्थिक तंगी में उठाया कदम

हरियाणा के भिवानी सीआईए वन ने पुलिस की वर्दी डालकर ड्राइवर का अपहरण कर ट्राला लूटने के मामले में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनको कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से लूटा गया ट्राला, एक पिस्टल, 12 हजार रुपए कैश, पुलिस की दो वर्दी व वारदात में प्रयोग की गई कार को बरामद किया है।

जींद निवासी सोनू ने थाना तोशाम पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि कि 26 जुलाई को अपने 18 टायर ट्राला में करेसर भरकर तोशाम से हांसी की तरफ जा रहा था। रास्ते में रतेरा रोड के नजदीक पहुंचने पर तोशाम की तरफ से एक गाड़ी आई, जिसने उनके ट्राला के आगे गाड़ी लगा दी। जिसमें से दो लड़के उतरे। जिन्होंने पुलिस की वर्दी डाली हुई थी और शिकायतकर्ता से गाड़ी के कागजात मांगे।

 

इसके बाद आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ चालक का अपहरण कर गाड़ी में डालकर ले गए थे। हिसार में लाडवा गांव के पास खेत में छोड़कर चले गए थे। आज सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के सहायक उप निरीक्षक अनिल कुमार ने पुलिस की वर्दी डालकर ड्राइवर का अपहरण कर ट्रक लूटने के मामले में पांच आरोपियों को खानक व हिसार से गिरफ्तार किया है

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव सरल निवासी विक्रमजीत व गांव खानक निवासी जय भगवान को खानक के तौर पर हुई है। वहीं हिसार निवासी आरोपी विनोद, गांव सरसोद जिला हिसार निवासी पंकज,व हिन्द्वान जिला हिसार निवासी रोहतास को हिसार से गिरफ्तार किया है।

आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया कि आरोपी विक्रमजीत की गाड़ी की किस्त टूट गई थी। वहीं गाड़ी एक्सीडेंट होने पर गाड़ी पर रुपए अधिक खर्च हो गए थे। आर्थिक तंगी के चलते ट्राला लूट की योजना अपने साथियों के साथ बनाई थी।

Spread the love