Welcome to Barwala Block (Hisar)

हांसी में घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी:नेहरु रोड़ पर छोड़ कर भागे चोर, बैटरी मिली गायब, जांच शुरू

          

सेहतनामा- गहरी थकान के बाद भी क्यों नहीं आती नींद:क्या बॉडी का सर्केडियन रिद्म बिगड़ गया है, कॉफी, मोबाइल और स्ट्रेस भी है कारण

          

पीएम श्री स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते कई मेडल

          

सरसौद गांव के लापता व कागजात बडोपल नहर पर मिले

          

बवानी खेड़ा में लोगों का प्रदर्शन, नारेबाजी:पानी निकासी का नाला टूटने से रोष; दो महीने से रास्ता बंद, नागरिक परेशान

          

हरियाणा विधानसभा चुनाव: बीजेपी से टिकट कटने पर बगावत पर उतरे नेता, कई विधायकों ने दिया इस्तीफा

विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट कटने से बीजेपी के कई नेताओं में नाराजगी है। उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होते ही पार्टी के नेता बगावत पर उतर आए और कई विधायकों ने अपना इस्तीफा भी दे दिया।

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। इसके बाद से ही पार्टी नेताओं में खलबली मची हुई है। राज्य में 67 उम्मीदवारों की लिस्ट होने के बाद से ही पार्टी नेताओं के इस्तीफे का सिलसिला शुरू हो गया। रानियां, महम, बाढड़ा, थानेसर, उकलाना, सफीदों, पृथला, रेवाड़ी और कई अन्य जिलों से विधायक सहित कई नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। वहीं, रणजीत चौटाला ने अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है।

इन नेताओं ने दिया इस्तीफा

टिकट कटने के बाद रतिया से बीजेपी विधायक लक्ष्मण नापा ने इस्तीफा दे दिया और कहा जा रहा है कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री कर्णदेव कंबोज ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से अपने सभी पदों से त्यागपत्र देता हूं। वहीं, रोहतक के महम से बीजेपी के 2019 में कैंडिडेट रहे शमशेर सिंह खरखड़ा, सोनीपत के जिला उपाध्यक्ष संजीव वलेचा और भाजपा किसान मोर्चा चारखी दादरी के जिलाध्यक्ष विकास उर्फ भल्ले चेयरमैन ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया।

इसके अलावा हिसार की उकलाना रिजर्व सीट से जेजेपी के पूर्व विधायक अनूप धानक को टिकट देने से नाराज पार्टी के नेता शमशेर गिल और पूर्व उम्मीदवार सीमा गैबीपुर ने भी पार्टी छोड़ दी है। हिसार में कमल गुप्ता को टिकट मिलने पर पहले ही से ही बगावत कर रहे भाजपा जिला उपाध्यक्ष तरूण जैन ने भी पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने गुरुवार सुबह अपने निवास पर समर्थकों की बैठक बुलाई। वहीं, सोनीपत से भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक संजय ठेकेदार ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया।

Spread the love