Welcome to Barwala Block (Hisar)

हांसी में घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी:नेहरु रोड़ पर छोड़ कर भागे चोर, बैटरी मिली गायब, जांच शुरू

          

सेहतनामा- गहरी थकान के बाद भी क्यों नहीं आती नींद:क्या बॉडी का सर्केडियन रिद्म बिगड़ गया है, कॉफी, मोबाइल और स्ट्रेस भी है कारण

          

पीएम श्री स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते कई मेडल

          

सरसौद गांव के लापता व कागजात बडोपल नहर पर मिले

          

बवानी खेड़ा में लोगों का प्रदर्शन, नारेबाजी:पानी निकासी का नाला टूटने से रोष; दो महीने से रास्ता बंद, नागरिक परेशान

          

हिसार में बेटी की फोटो वायरल, पिता ने की आत्महत्या:गांव के युवक के साथ लिव-इन में रहने गई थी; 18 दिन पहले हुई शादी

हिसार के उकलाना थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक युवती की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। जब लड़की के पिता को इस बारे में पता चला तो उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। युवती के भाई के बयान पर पुलिस ने गांव के ही युवक के खिलाफ उसके पिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

उकलाना क्षेत्र के एक गांव के एक युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन करीब 2 महीने पहले गांव के एक युवक के साथ चली गई थी। दोनों ने लीव एंड रिलेशनशिप के कागजात भी तैयार करवाए थे, लेकिन अगले ही दिन उसकी बहन घर वापस आ गई थी। उन्होंने अपनी बहन की शादी 23 अगस्त को कर दी थी। लेकिन लड़की की शादी करने के बाद भी आरोपी लड़की की फ़ोटो इंस्टाग्राम पर वायरल करता रहा।

युवती के पति को भेजी फोटो

दोनों पक्षों का समझौता हुआ था कि अब वो युवक उसकी बहन को दोबारा तंग नहीं करेगा। मगर युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। अब युवक उसकी बहन के नाम की इंटरनेट मीडिया पर आईडी बनाकर फोटो वायरल करने लगा। युवक को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। उसका आरोप है कि उसकी बहन की शादी होने के बाद भी युवक ने फोटो इंटरनेट वीडियो पर वायरल कर दी। इसके अलावा उसके जीजा के पास उसकी बहन की फोटो भेज दी।

जहर खाकर भाई को बताई पूरी बात

उसके पिता को जब इस बात का पता चला तो वो परेशान रहने लगे। उन्होंने शिकायत में बताया कि 7 सितंबर को उसके पिता ने रात में गांव के युवक ने परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इतना ही नहीं जहर खाने के बाद युवक के पिता ने अपने बड़े भाई को फोन कर गांव के ही युवक को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया था। परिजनों को जब जहर खाने की बात का पता चला तो उन्हें उसे बरवाला के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

पुलिस ने किया केस दर्ज

उकलाना थाना में पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर लड़की की फ़ोटो वायरल करने वाले लड़के के खिलाफ आत्महत्या करने के मजबूर करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और मामले

Spread the love