Welcome to Barwala Block (Hisar)

हांसी में घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी:नेहरु रोड़ पर छोड़ कर भागे चोर, बैटरी मिली गायब, जांच शुरू

          

सेहतनामा- गहरी थकान के बाद भी क्यों नहीं आती नींद:क्या बॉडी का सर्केडियन रिद्म बिगड़ गया है, कॉफी, मोबाइल और स्ट्रेस भी है कारण

          

पीएम श्री स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते कई मेडल

          

सरसौद गांव के लापता व कागजात बडोपल नहर पर मिले

          

बवानी खेड़ा में लोगों का प्रदर्शन, नारेबाजी:पानी निकासी का नाला टूटने से रोष; दो महीने से रास्ता बंद, नागरिक परेशान

          

हांसी में घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी:नेहरु रोड़ पर छोड़ कर भागे चोर, बैटरी मिली गायब, जांच शुरू

हिसार के हांसी में देर रात को घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी कर नेहरु रोड़ पर छोड़ कर चोर भाग गए। वहीं ई-रिक्शा से बैटरी चोरी कर रिक्शा को झाड़ियों में छोड़ दिया। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

हनुमान कालोनी में खड़ी की थी

जानकारी अनुसार ई-रिक्शा चालक मुकेश ने बताया कि वह हांसी की हनुमान कॉलोनी का निवासी हैं और ई-रिक्शा चला कर अपने जीवन को गुजारा कर रहा हैं। मुकेश ने बताया कि कल रात को 8 बजे के करीब ई- रिक्शा उसने हनुमान कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी की थी। देर रात को अज्ञात चोर घर के बाहर से उसकी ई-रिक्शा को उठाकर ले गए और हांसी के नेहरू कॉलेज रोड पर झाड़ियों के समीप ई- रिक्शा की बैटरी चोरी के उसे वहीं छोड़ दिया।

नेहरू रोड पर झाड़ियों में खड़ी चोरी की गई ई-रिक्शा। - Dainik Bhaskar

सीएनजी ऑटो में आए थे 4 अज्ञात चोर

मुकेश ने बताया कि नेहरू कॉलेज रोड पर आस- पास लगे सीसीटीवी कैमरा में पता चला कि 4 अज्ञात चोर हरे रंग के CNG ऑटो में आए थे, जिन्होंने पहले तो उसकी ई- रिक्शा को उठाया और फिर उसे लेकर नेहरू कॉलेज रोड पर चले गए। जहां पर उन्होंने पहले तो ई-रिक्शा की बैटरी चुराई और ई रिक्शा की बैटरी को अपने ऑटो में रख वहां से फरार हो गए। इसके बाद जब आज सुबह मुकेश उठा तो उसने घर के बाहर ई रिक्शा को गायब पाया।

ढूंढते हुए पहुंचा नेहरू कॉलेज रोड

इसके बाद उसने हांसी के आस- पास के कॉलोनी और सड़कों पर जब ई रिक्शा को ढूंढा, तो किसी ने उसे बताया कि उसकी ई रिक्शा नेहरू कॉलेज रोड पर खड़ी हुई है। इसके बाद वह वहां पर पहुंचा और उसने ई रिक्शा को संभाला, तो उसमें से ई- रिक्शा की बैटरी चोरी हो गई थी। इसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मुकेश के बयान दर्ज कर मामला दर्ज कर लिया।।

Spread the love