Welcome to Barwala Block (Hisar)

खाने-पीने के सामान में गंदगी मिलाने पर योगी सरकार सख्त, अब दुकानों पर मालिक-मैनेजर का लिखना होगा नाम

          

1600 आईफोन लूटे फिर ऑनलाइन और चोर बाजार में बेचे:सागर में एपल कंपनी के कंटेनर में लूट के आरोपी हरियाणा में छिपे;200 सेट बरामद

          

हिसार में 2 दिन बाद फिर एक्टिव होगा मानसून:3 दिन से नहीं हुई बारिश; 5 डिग्री तक बढ़ा तापमान, चरखी-दादरी सबसे गर्म

          

12 ट्रेनों में डिब्बों की बढ़ोतरी:लंबी दूरी की रेलगाड़ियों में लगाए गए 14 अतिरिक्त कोच; त्योहार के सीजन को लेकर फैसला

          

भिवानी में महिला 3 बेटियों के साथ गायब:भाई ने पुलिस को सूचना दी; परिवार को अनहोनी का डर

          

फतेहाबाद में दोनों रिश्वतखोर पटवारी बर्खास्त:ACB ने एक को 15 तो दूसरे को 30 हजार लेते पकड़ा था; DC ने जारी किए आदेश

फतेहाबाद में हाल ही में 2 अलग-अलग रिश्वतकांड में धरे गए पटवारियों को आखिरकार जिला प्रशासन ने बर्खास्त कर दिया है। इनमें से एक पटवारी कुलां उपतहसील तो दूसरा भूना क्षेत्र में तैनात था। DC द्वारा दोनों की बर्खास्तगी के आदेश जारी कर दिए हैं।

बर्खास्त होने वाले पटवारियों में कुलां से पटवारी धर्मवीर सिंह (तदर्थ आधार) और भूना से अनीश कुमार शामिल हैं। धर्मवीर सिंह सेवानिवृत्त फील्ड कानूनगो है और उसे 3 फरवरी 2023 को ही तदर्थ आधार पर पटवारी के पद पर रखा गया था। उसे एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने 19 सितंबर को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया था। गांव नन्हेड़ी के एक शख्स ने उनकी दुकान का इंतकाल चढ़ाने की एवज में रिश्वत मांगने के आरोप में शिकायत दी थी, जिसके आधार पर एसीबी की टीम ने 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा था।

वहीं दूसरे मामले में भूना क्षेत्र के अनीश को 23 सितंबर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में ACB ने दबोचा था। ACB ने बतााया था कि वह बैजलपुर के एक किसान से इंतकाल की नकल देने के आरोप में घूस मांग रहा था।

Spread the love