Welcome to Barwala Block (Hisar)

हांसी में घर के बाहर से ई-रिक्शा चोरी:नेहरु रोड़ पर छोड़ कर भागे चोर, बैटरी मिली गायब, जांच शुरू

          

सेहतनामा- गहरी थकान के बाद भी क्यों नहीं आती नींद:क्या बॉडी का सर्केडियन रिद्म बिगड़ गया है, कॉफी, मोबाइल और स्ट्रेस भी है कारण

          

पीएम श्री स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते कई मेडल

          

सरसौद गांव के लापता व कागजात बडोपल नहर पर मिले

          

बवानी खेड़ा में लोगों का प्रदर्शन, नारेबाजी:पानी निकासी का नाला टूटने से रोष; दो महीने से रास्ता बंद, नागरिक परेशान

          

सतलोक आश्रम बरवाला :देशद्रोह मामले में रामपाल जी सहित 4 की पेशी, 6 पुलिस कर्मियों ने दी गवाही

बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में देशद्रोह के मुकदमा में बुधवार को अतिरिक्त सेशन जज विवेक सिंगल की अदालत में रामपाल सहित 4 आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेशी हुई। इस मामले में सुनवाई के दौरान अदालत में 6 पुलिस कर्मियों की गवाही हुई। तीन गवाह गैर हाजिर रहे। इसके अलावा दो को गवाही से मुक्त कर दिया गया। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 11 जनवरी तय की है।

अदालत में सुनवाई के दौरान बुधवार को गवाही के लिए 11 गवाह बुलाए थे। इनमें 6 गवाहों ने गवाही दी। इनमें ड्राफ्टमैन राजू वालिया, ड्राफ्टमैन सुभाष चंद्र, सिपाही बलजिंदर सिंह, कमांडो जोगिंदर सिंह, कमांडो रोशन सिंह, ईएचसी बिजेंदर सिंह शामिल रहे। सिपाही देवेंद्र सिंह एवं एएसआई सुशील को अदालत ने गवाही से मुक्त कर दिया। इसके अलावा तीन गवाह अदालत में नहीं आए। सुनवाई के दौरान सेंट्रल जेल 2 में बंद रामपाल, बबिता, नीलम और मनोज की वीसी के जरिये पेशी हुई। अदालत ने सुनवाई के लिए अगली तिथि 11 जनवरी, 2024 तय की है।

 

सतलोक आश्रम प्रकरण में देशद्रोह के मुकदमा नंबर 428 में देशद्रोह एवं धारा 188 के तहत अदालत में ट्रायल चल रहा है। मुकदमे की सुनवाई के लिए मुकदमा नंबर 428 में मुल्जिमों की संख्या 938 है। रामपाल सहित 142 पर देशद्रोह और 796 पर 188 के तहत मामला चल रहा है।

 

Spread the love