Welcome to Barwala Block (Hisar)

हिसार में आज से 3 दिन तक ‘खास’ मतदान:923 बुजुर्ग व दिव्यांग घर बैठे डाल सकेंगे वोट; 20 पोलिंग पार्टियां रवाना

          

पत्नी की हत्या:गांव में ही दूसरी शादी कर रह रही थी, पहले पति ने दिया वारदात को अंजाम

          

बालक चौपटा के पास चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

          

राजली नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया व्यक्ति डूबा

          

12वीं में आई कंपार्टमेंट, दोस्तों से झूठ बोला-थारा भाई पास हो गया, पूरी रात पी शराब, सुबह पीजी के शौचालय में मिला शव

          

CET एग्जाम देने निकले घिराय के युवक की मौत:रास्ते में बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी; सिर में चोट से वहीं दम तोड़ा

एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और अज्ञात वाहन ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और अज्ञात वाहन ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा के हिसार में CET ग्रुप डी एग्जाम देने जा रहे छात्र की अज्ञात वाहन के टक्कर से मौत हो गई। छात्र हांसी के घिराय गांव से नारनौल में एग्जाम देने आ रहा था। एक्सीडेंट के बाद अज्ञात वाहन ड्राइवर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने आसपास के इलाकों में CCTV फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

अकेले ही बाइक पर निकला था नारनौल
मृतक प्रवीन के भाई सतपाल ने बताया कि उसका भाई आज रविवार सुबह 2 बजे घिराय गांव से नारनौल ग्रुप डी का एग्जाम देने के लिए निकला था। जैसे ही वह बाइक पर घिराय गांव से बाहर निकाला तो घिराय- हांसी- बरवाला रोड पर घिराय गांव के चौक पर अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। वह अकेला ही बाइक पर निकला था। इस टक्कर से उसकी मौत हो गई।

 

परिजन पहुंचे तो सिर पर गहरी चोटें मिली
​​​​​​​
इसके बाद उन्हें इसकी सूचना मिली। वह मौके पर पहुंचे। प्रवीन के सिर में गहरी चोटें लगी थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने उसकी पहचान होने पर परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद परिजन शव को हांसी के नागरिक अस्पताल ले गए। जहां पर पुलिस उसका पोस्टमॉर्टम करवा रही है।

हरियाणा में 2 दिन हो रहा CET एग्जाम
​​​​​​​
हरियाणा में CET के 2 दिन एग्जाम हो रहे हैं। शनिवार के बाद आज रविवार में 2 शिफ्टों में एग्जाम हो रहा है। जिसमें करीब 13.75 लाख परीक्षार्थी हिस्सा ले रहे हैं। सुबह की शिफ्ट 10 बजे से शुरू होती है। प्रवीन उसी में हिस्सा लेने के लिए नारनौल निकला था।

Spread the love