Welcome to Barwala Block (Hisar)

बेटे की कस्सी से काटकर हत्या:शराब पीने के दौरान पिता से हुआ झगड़ा, सोते हुए वार किए, शव छोड़कर भागा

          

लेडी टीचर ने छात्रा की आंख फोड़ी:गुस्से में कॉपी मारी तो खून बहने लगा; आंख धुलवाकर घर भेजा, कराहते हुए आपबीती सुनाई

          

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर धरने पर:प्रबंधन पर लगाए मनमानी वसूली के आरोप; खाने को लेकर भी उठाई आवाज

          

हिसार के खेतों से मिला 173 किलो गांजा:एक नशा तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा से लाया गया; हांसी-नारनौंद में खपाया जाना था

          

सोना पहली बार ₹74 हजार के पार:चांदी ने ₹92,444 का ऑल टाइम हाई बनाया, एक ही दिन में 6 हजार रुपए बढ़ी कीमत

          

IND vs NZ: फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराया, देश भर में जश्न का माहौल, देखें वीडियो

team india reached the final atmosphere of celebration across the country

भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली है।

भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली है। वहीं, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की जीत के बाद देश में जश्न का माहौल है। क्रिकेट फैंस लगातार जश्न मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि भारतीय फैंस जीत की खुशियां मना रहे हैं। बहरहाल, अब भारतीय फैंस की नजरें फाइनल मुकाबले पर है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

पुणे के गुड लक चौक पर प्रशंसकों ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते हुए पटाखे फोड़े और खुशी से नृत्य किया।

पश्चिम बंगाल में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत बनाम न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मैच देखने के लिए सिलीगुड़ी में भारी भीड़ जमा हुई।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में प्रशंसकों ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया।

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के रामा कृष्णा बीच पर प्रशंसक आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर टीम इंडिया की जीत का जश्न मना रहे हैं।

जम्मू और कश्मीर में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते हुए जम्मू में प्रशंसकों ने

पटाखे फोड़े और खुशी से नृत्य किया।

बता दें  भारतीय टीम चौथी बार फाइनल में पहुंची है। इससे पहले टीम 1983, 2003 और 2011 में इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी।

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 397 रन बनाए। विराट कोहली ने करियर की 50वीं वनडे सेंचुरी जमाते हुए 117 रन की पारी खेली। श्रेयस अय्यर ने 105 रन बनाए। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 48.5 ओवर में 327 रन पर ऑलआउट हो गई। डेरिल मिचेल ने 134 रन बनाए। मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लिए। वे शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच रहे।

Spread the love